Friday 23 March 2018

विदेशी मुद्रा ई-नो-डिपॉजिट-बोनस


हैलो, मैं सचमुच दुख की बात हूं आज, मैं भूलने की कोशिश करना चाहता हूं, मेरे लिए जो डकैती हो रही है, फिर से, और फिर, यह छद्मबोधक, जो सब कुछ एक ही है, और मेरे पास कई सबूत हैं, जो अन्य दिखाओ, वे क्या करते हैं लेकिन आज, उदाहरण के तौर पर, मैं 30 यूरो के साथ व्यापार करता हूं पहले स्क्िल जमा के माध्यम से, लगभग अवधारणा में लगभग 2 लेते हैं, मैं कई शिकायतकर्ताओं के बाद व्यापार शुरू करता हूं, वे उपयोगी नहीं हैं, क्योंकि ये लोग सोचते हैं कि हर कोई बेवकूफ है, और उनके पास अन्य के पैसे चोरी और व्यापारियों के घोटाले का अधिकार है और मैं व्यापार शुरू करते हुए मैंने कुछ समय में 62 बनाये, वे पहले मिनी रिट्रेसमेंट का इस्तेमाल करते हैं, मेरे सभी पदों को बंद करने के लिए, 18 खाते में सबसे खराब वे करते हैं, मेरे खाते में 1 500, ज्यादातर समय, वे केवल मुझे 1 100 देते हैं, लेकिन जब रिट्रेसमेंट आता है, तो वे 500 1 और अन्य धोखा देती हैं, मेरे खाते को धोने के लिए, तब जब उन 18 यूरो , मैंने फिर से अल्मोस 60 बना दिया और वो भी ऐसा करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने मुझे छोड़ दिया है 8. कृपया, बहुत अधिक ध्यान रखना इस लोगों के साथ, वे लाभप्रद हैं, और मैं हर किसी को आश्वस्त कर सकता हूं, भले ही आपके सभी पद विजेता हो, तो वे आपको ढीले बना देंगे, यहां तक ​​कि आप को छलनी मोमबत्तियों के साथ चार्ट प्रदान करने के लिए इतने दुखी हैं कि केवल व्यापारियों के नेतृत्व की कोशिश करें गलत निर्णायक रूप से, सौभाग्य से, मैं सोचता हूं कि मैं बेवकूफ़ नहीं हूं, और मैं उनके चार्ट को नहीं देखता, कृपया ऐसा मत करो, और दुनिया की सारी देखभाल, सभी अनौपचारिक सुरक्षा आपके साथ जरूरी होगी, इससे आपको बचाने के लिए हमलों। मेरे पास जिन सबूत हैं वे कहते हैं, 1080p में कई घंटे के व्यापार, और तस्वीरों और स्क्रीनशूट मुझे यह साझा करने के लिए धन्यवाद। टिमोथी हारून। सितम्बर 26, 2015.hmmmmmmm बोनस तरह का असली है अगर मैं अच्छी तरह से पंजीकृत हूं मेरी आवश्यकता क्या है। मैंने इस बोनस के लिए आवेदन किया है, और यहां तक ​​कि 400 के संतुलन तक पहुंच भी दुर्भाग्य से, मैं कई अन्य दलालों के साथ व्यापार करता हूं और 1 नुकसान व्यापार के लिए मैं बस गलती से भूल गया था कि स्टॉप लॉस की स्थापना एक जोड़ी और अधिक लाभहीन ट्रेड 0,10 लॉट के साथ और मेरे अकाउंट बैलेंस डीसी 30 डालर तक रुकती है, लेकिन यह दलाल और इसके व्यापारिक निष्पादन के बारे में बात करने के लिए, मेरे पास बेशर्मी को छोड़कर कुछ नहीं कहना है, वास्तव में, उनके पास सबसे ज्यादा फैलता है और विदेशी मुद्रा बाजार में सभी कम या कम प्रसिद्ध दलालों में से एक छोटा आयोग है यह सुनिश्चित करने के लिए myfxbook वेबसाइट की जांच कर सकते हैं कि मैं वास्तव में उनके साथ व्यापार का आनंद उठाया और मुझे उम्मीद है कि वे नजदीकी भविष्य में ढीले नहीं जीते हैं। केवल नकारात्मक चीजें मैं कह सकता हूं कि उन्होंने अपने बोनस फंडों को हस्तांतरित करने या खाता खुद को अपने नव शुरू एसटीपी खाता जहां न्यूनतम व्यापार मात्रा स्वीकार्य है 0,01 लॉट मुझे यकीन है कि उस मामले में मुझे व्यापार जारी रखने का मौका मिल सकता है अब के लिए मुझे 1 डेमो खाते मिलते हैं और मुझे जल्द ही कुछ फंड जमा करने की उम्मीद है और मेरे ज्ञान का प्रयास करें और भाग्य फिर से। निश्चित रूप से, सभी नए दलालों को विशेष ध्यान देने के लिए कुछ ध्यान देना होगा ताकि एफएक्स दलालों के शीर्ष पर पहुंचने के लिए बहुत काम किया जा सके, मुझे लगता है कि वे लगातार सुधार के अपने रास्ते पर चलेंगे एन डी भविष्य में और अधिक सुखद आश्चर्यों के साथ हमें आनंदित करेगा। प्रारंभिक जमा कितना होता है। रियो और वायडेट हज़िम को उत्तर। मुझे एक खाता खोलने से इनकार कर दिया गया था, हालांकि मैं यूरोपीय संघ के निवासी हूँ, मैं सटीक होना चाहता हूं मैं एस्टोनिया में रहता हूं, जहां यह कंपनी कार्यालय भवन हैं, बिल्कुल एक ही शहर मैंने एक खाते के लिए आवेदन किया है और एक उत्तर मिला है कि अगर आप मुझसे पूछें तो वे इस देश के साथ काम नहीं करते हैं और निश्चित तौर पर उन्होंने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया है, इसलिए क्यों नहीं यूरोपीय संघ देश और आप शहर के केंद्र में स्थित नहीं हैं, शायद शायद वोलाड यह स्पष्ट कर सकता है। आप इसके लायक नहीं हैं, केवल यूआर लोगों के लिए ही क्यों होना चाहिए? नेटस्टॉक ब्रोकर सबसे अच्छा है जो मैंने पाया है अब तक मुझे 50 यूएस डॉलर के बराबर 35 00 यूरो का बोनस मिला है, और मैंने 156 00 को 14 04 सोमवार को बनाया, मैंने सुबह 11 00 के आसपास 9200 यूरो वापस करने के लिए कहा, स्किल के माध्यम से 11 15 बजे मेरे खाते में कौशल था, और एटीएम में कार्ड वापस लेने के लिए ही था मैंने कभी इतनी जल्दी वापस नहीं ले लिया था मैंने किसी भी पैसे जमा नहीं किए हैं उन्होंने मुझे जमा करने के लिए मुझे कभी नहीं बुलाया था फैलता सबसे अच्छा है, और उनके पास भी बेतुका प्रतिबंध नहीं है क्योंकि मैं अक्सर अन्य दलालों में देखता हूं तो, बहुत बहुत धन्यवाद। ओको, आपके उत्तर के लिए धन्यवाद। आपका स्प्रेड बहुत आकर्षक है, मैं एक बहुत ही भरोसेमंद दलाल के साथ व्यापार कर रहा हूं, लेकिन बड़े फैलाव के साथ मैं अधिक समीक्षा और राय प्राप्त करें, शायद मैं कुछ सैकड़ों नकद फॉरेनफी निवेश करूँगा आपको लगता है कि नौसिखिया व्यापारी को यह बोनस देने का क्या कारण है, क्योंकि वे सीखते हैं कि कैसे व्यापार करना, पैसा प्रबंधन कैसे रखना है, इसलिए आप क्यों कहते हैं कि हमें चाहिए व्यापार 10 बहुत सारे हैं, अगर हम वास्तव में चाहते हैं कि हम न्यूबै पारं, तो हम लाभ वापस ले सकते हैं धन्यवाद, कुछ बातों को इस 10 बहुत से स्थिति को हटा दें धन्यवाद. प्रिय व्यापारियों, आपकी टिप्पणियों के लिए धन्यवाद विशेष रूप से डैनी- नेटस्टॉक ओयू एक आर्थिक स्थिति के मंत्रालय द्वारा पंजीकृत स्पॉट विदेशी मुद्रा और धातु दलाल है विदेशी मुद्रा एनआर वीवीटी 000134, एस्टोनिया में गोल्ड रजत केजेके048744 । हमारा पता 4 मोइसा स्ट्रीट टालिन, 13522 एस्तोनिया यह असली कार्यालय के साथ एक असली इमारत है और लोग इसे साबित करने के लिए हमें आते हैं .-- सबसे अच्छा संबंध, Vlad. हाँ, वे विनियमित हैं और सभी लाइसेंस व्यापार रजिस्टर नंबर 10949892. मुद्रा की संख्या ट्रेडिंग लाइसेंस वीवीटी 000134। गोल्ड ट्रेडिंग लाइसेंस की संख्या। केजेके048744। सिल्वर ट्रेडिंग लाइसेंस की संख्या केजेके048744.मैं सोचता हूं कि विदेशी मुद्रा में दिलचस्प बात यह है कि मैं यहां कुछ कर सकता हूं। आप किसी भी जोड़ी को व्यापार कर सकते हैं, इसकी सिर्फ आपके पास पर्याप्त मार्जिन नहीं है AUDXXX, CADXXX और USDXXX जोड़े के अलावा कुछ भी व्यापार करने की शुरुआत में, कुछ लाभ ट्रेडों को पाने के बाद आपके पास कुछ भी व्यापार करने के लिए पर्याप्त मार्जिन होता है। वे किसी भी प्राधिकरण द्वारा विनियमित नहीं होते हैं पता करें कि क्या वास्तव में मौजूद हैं मैं देख सकता हूं सभी एक साइट है, और एक विज्ञापन जो नकली हो सकता है वित्तीय प्राधिकरण से कोई विनियमन नहीं यदि आप कभी भी जमा खो देते हैं। प्रिय व्यापारियों, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार के लिए, कृपया। अंग्रेजी या अनुवाद जोड़ें - वर्णनात्मक होने से अच्छा ब्योरा, बुरा बोनस आदि जैसे सादे वक्तव्य से बचें, जो ये सामान्य दिशानिर्देशों का पालन नहीं करते हैं, उन्हें स्पष्टीकरण नहीं दिया जा सकता है। हमारे बारे में संपर्क करें नया बोनस विज्ञापन दें कॉपीराइट 2011 - 2017 सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचनात्मक उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए निमंत्रण या प्रोत्साहन के रूप में नहीं माना जाना चाहिए विदेशी मुद्रा व्यापार गैर-पेशेवर निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान का सामना करने के उच्च जोखिम रखता है एसटीपी के लिए नया स्वागत बोनस। जोखिम चेतावनी निवेशक को विदेशी मुद्रा बाजार में निवेश करने के गंभीर खतरों, द्विआधारी विकल्प और अन्य वित्तीय साधनों के बारे में पता होना चाहिए कि लीवरेज मैकेनिज्म का इस्तेमाल करते हुए विदेशी मुद्रा और सीएफडी पर ट्रेडिंग एक उच्च स्तर के जोखिम में है और हो सकता है सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त अस्वीकरण सभी सामग्री केवल सूचनात्मक प्रयोजनों के लिए प्रदान की जाती है और किसी भी तरह से वित्तीय सलाह और इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न किसी भी हानि के लिए अस्वीकृति दायित्व से जुड़े लोगों के रूप में नहीं माना जाएगा प्रकाशित टिप्पणियां निजी हैं उपयोगकर्ताओं की राय उनकी सामग्री के लिए ज़िम्मेदार नहीं है नाम और ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों के हैं और केवल सूचनात्मक प्रयोजनों के लिए उपयोग किया जाता है। कॉपीराइट 2013 -2017 सभी अधिकार सुरक्षित। यह वेबसाइट आपके अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है हम आपको ठीक से मान लेंगे यह, लेकिन आप अगर आप को ऑप्ट-आउट कर सकते हैं कोई जमा बोनस नहीं। कुछ नई रणनीतियों का प्रयास करें या सिर्फ आईडी सत्यापन के बिना कोई जमा बोनस नहीं ढूंढ रहे। विदेशी मुद्रा बाजार में कुछ ऐसे सौदे हैं, इसी तरह के अधिकांश अभियानों में छायादार परिस्थितियां हैं और आपको वास्तविकता प्राप्त करने के लिए गहरी खुदाई होनी है शर्तें इस समीक्षा से पता चलता है कि कोई भी जमा बोनस वास्तव में इसके पर्दे के पीछे छिपा नहीं है हम आपको बताएंगे कि यह सौदा प्रयास के लायक है या आपको इसे से दूर रहने के बजाय पूर्ण निक्षेप बोनस की समीक्षा पढ़ें और अब सारी जानकारी प्राप्त करें। बोनस का आकार 15 ट्रेडिंग प्लेटफार्म मेटा ट्रेडर 4. लेवल 1 500 आवश्यक कार्रवाई एसएमएस सत्यापन। कोई जमा बोनस नहीं 15 USD विवरण। यह स्पष्ट है कि निश्चित रूप से अभी तक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलालों में से एक नहीं है, शायद यही वजह है कि वह कोई भी जमा बोनस अभियान का उपयोग करके बाजार का एक हिस्सा पाने का प्रयास नहीं करता है यह सौदा आपको 15 डॉलर के साथ प्रदान करता है आपके खाते में आपके खाते में जमा होने के दो दिन बाद जमा हो जाएगा। लेकिन, यह कोई जमा बोनस पाने के लिए आपको पंजीकरण के समय अपना वास्तविक सेलफोन नंबर देना होगा यह ब्रोकर आपके नंबर को सत्यापित करेगा और यदि सबकुछ ठीक हो जाता है, आपके पास मुफ्त नकद होगा.नहीं जमा खाता प्रकार। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि केवल दो प्रकार के खाते आपको 15 डॉलर का मुआवजा देने की अनुमति देगा एसटीपी और क्रिप्टो मुद्रा खाते विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग बोनस के दृश्य से, आपकी वरीयताओं को छोड़कर खातों के बीच कोई अंतर नहीं है यदि आप वास्तव में बिटकोइन्स या डूडेक्विंस पसंद करते हैं, तो निशुल्क क्रिप्टो 15 रुपये के लिए जाएं यदि आपके लिए क्रिप्टो मुद्राओं में ज्यादा कुछ नहीं है और आप सभी शक्तिशाली डॉलर की शक्ति पर भरोसा करते हैं अधिक बस एसटीपी चुनें। बोनस डील समाप्ति। याद रखें, कोई जमा बोनस में कोई निर्दिष्ट समाप्ति तिथि नहीं है, इसका मतलब यह हो सकता है कि यह बोनस आपके साथ हमेशा के लिए होगा, या वे कुछ समय बाद ही शर्तों को बदल देंगे और इस बोनस को आप से दूर ले जाएंगे फिर भी, यह भी ध्यान में रखना जरूरी है कि जिस समय आप अपने बोनस का दावा करते हैं, आपकी पहली जमा राशि में वापसी शुल्क बढ़ेगा जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, वापसी के लिए आपको अतिरिक्त 15 अमरीकी डालर, जो कि आश्चर्य की बात नहीं है, आपकी बोनस राशि के बराबर होगी। बोनस निष्कर्ष। सब कुछ इकट्ठा करो, कोई भी जमा बोनस उन लोगों के लिए एक अच्छा सौदा जैसा नहीं लगता है, जो सिर्फ क्रिप्टो व्यापार की कोशिश करना चाहते हैं या बस उनकी ऊंची पहचान के बिना व्यापार करना चाहते हैं। इस दलाल को आपके विवरणों की आवश्यकता नहीं होगी फोन नंबर, बेशक इसके अलावा, कोई बोनस समाप्ति का समय उत्तेजना से अधिक प्रश्न उठाता है और किसी भयानक सौदे से किसी अविश्वसनीय सौदे से लेकर किसी अविश्वसनीय समय सीमा तक का मतलब हो सकता है, हम इस सौदे की सिफारिश किसी को भी नहीं करेंगे जो कि विदेशी मुद्रा व्यापार को गंभीरता से मानते हैं यदि आप देख रहे हैं एक विश्वसनीय बोनस के लिए प्लस 500 30 अमरीकी डालर के खाते की कोशिश करें, इसकी स्थिति बेहतर है और बोनस राशि वास्तव में 100 उच्च है, जो बढ़िया है। यह विश्वसनीय ब्रोकर से नि: शुल्क निर्विवाद सौदा करने के लिए बेहतर है कि कुछ संदिग्ध पाने के लिए और खुद को खतरे में डाल देना। बोनस कैसे प्राप्त करें। अविश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलालों की संख्या के साथ, अब एक नौसिख व्यापारी के लिए उपयुक्त बोनस ढूंढने के लिए पहले कभी मुश्किल नहीं है यही कारण है कि आदमी y ForexTradingBonus समीक्षा आजकल बहुत आसान है हमारी साइट पर आप न केवल बोनस का स्पष्टीकरण पा सकते हैं, बल्कि इसके उचित आकलन और एक शक्तिशाली दिशानिर्देश भी प्राप्त कर सकते हैं इसके अलावा, हमारी टीम अक्सर प्रदर्शन में हालिया बदलावों के माध्यम से जाती है विदेशी मुद्रा ब्रोकरों की, इसलिए आप अपने प्रोन्नति के बारे में सबसे हाल ही में जानकारी प्राप्त करेंगे हमारे वेबपेज की मदद से आप कोई उचित बोनस प्राप्त कर सकते हैं, चाहे कितना भी आपका अनुभव हो, अधिक के लिए हमारे प्रस्तावों की जांच करें। गोपनीयता नीति। हमारी वेबसाइट आपकी निजी डेटा की परवाह करता है आप चाहते हैं कि आप वास्तव में कैसे जान सकें, तो हमारी गोपनीयता नीति को पढ़ना और समझें कि हम आपके डेटा का कैसे व्यवहार करते हैं हम आपको कभी भी स्पैम नहीं करेंगे। हम सबसे बेहतर विदेशी मुद्रा दलाल हैं। एफएक्स बोनस बनाम एफएक्स ब्रोकर। विदेशी मुद्रा व्यापार की उच्च लोकप्रियता के कारण, नए पिछले कुछ सालों में विदेशी मुद्रा दलाल ने काफी जोर दिया और चूंकि वे बाजार का बड़ा हिस्सा प्राप्त करना चाहते हैं, ब्रोकर को ग्राहकों की लगातार वृद्धि को बनाए रखने के लिए कुछ देना होगा, इसलिए, ज्यादातर मामलों में आप सक्षम होंगे नए आने वाले दलालों से सबसे बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापार बोनस प्राप्त करें कई विदेशी मुद्रा दलालों की अच्छी प्रतिष्ठा है, आपको अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए उच्च जमा बोनस सौदों की पेशकश करने की ज़रूरत नहीं है ForexTradingBonus सभी दलालों से समीक्षा करता है और आपको केवल महत्वपूर्ण चीज़ों को प्रस्तुत करता है हम भी हैं शक्तिशाली दलाल की समीक्षा प्रदान करना। हमारे साथ संपर्क में जाओ। विदेशी मुद्रा व्यापार बोनस एक वेबसाइट है जिसमें सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा बोनस की समीक्षा और मौजूदा दलालों की समीक्षा शामिल है। यह वेबसाइट उन लोगों के लिए एक मार्गदर्शिका है जो सफलता के लिए एक उपकरण के रूप में विदेशी मुद्रा बोनस ट्रेडिंग का उपयोग करना चाहते हैं। ध्यान दें कि बोनस ऑफ़र विदेशी मुद्रा दलालों द्वारा प्रदान किए गए हैं और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग बोनस किसी भी असुविधा या परिवर्तन के लिए जिम्मेदार नहीं हैं जो बोनस में किए गए थे हमारा मिशन हमारे उपयोगकर्ताओं को विदेशी मुद्रा दलालों और उनके बोनस की ईमानदार और मूल्यवान समीक्षाओं के साथ प्रदान करना है, ताकि आप पहचानें जिसे आप पर भरोसा करना चाहिए और कौन वास्तविक घोटाला है हमारी वेबसाइट आपके ध्यान में सबसे ताजा और बहुमूल्य सौदों लाने का प्रयास करती रहें ध्यान रखें कि विदेशी मुद्रा व्यापार एनजी और ट्रेडिंग फॉरेक्स बोनस जोखिम भरा हैं और आपके द्वारा जमा किए गए धन के घाटे का कारण बन सकता है, जो कि विदेशी मुद्रा व्यापार हर किसी के लिए नहीं है और व्यापार के शुरू होने से पहले वित्तीय विशेषज्ञों से परामर्श करना बेहतर है। व्यापार का निर्णय पूरी तरह से तुम्हारा है और फिर भी हम आपको व्यापार ऑफर, उन्हें धन जमा करने का एक कारण नहीं माना जाना चाहिए और आपके व्यापार की शुरुआत यदि आप कुछ ऐसे दलालों के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं जो नकारात्मक संतुलन की सुरक्षा नहीं देते हैं, तो आप और अधिक छोड़ सकते हैं कि आपकी जमा वांछनीय है और कोई नहीं, आप को छोड़कर , आपकी हार 2015 के लिए जिम्मेदार होगा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग बोनस सर्वाधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment