Wednesday 21 March 2018

डी 3 - js चलती - औसत


मैं डी 3 के लिए नया हूँ और इसे चिकनी बनाने के लिए अपने डेटा पर पिछले और अगले मानों की चलती औसत करने की कोशिश कर रहा हूं। वर्तमान में, मैंने इसे 2 पिछले मानों का उपयोग करते हुए वर्तमान मूल्य का उपयोग किया है यह काम करता है लेकिन 1 मैं कैसे अगले मूल्यों का उपयोग करें, और 2 यदि मैं 15 पिछली और 15 अगले मानों का उपयोग करना चाहता हूं तो वे सभी को संग्रहीत करने के लिए 30 व्यक्तिगत वार्स बनाएंगे। मैं पारंपरिक जावास्क्रिप्ट के लिए उपयोग किया जाता हूं, लेकिन डेटा के पार जाने के तरीके के रूप में खो गया इस तरह से डी 3 में उम्मीद है कि कोई मुझे रोशन कर सकता है, धन्यवाद. या सिर्फ डेटा पार्सिंग कोड यहाँ है। उद्योग मानकों, तकनीकी विनिर्देशों और सॉफ्टवेयर पुस्तकालय और ढांचा कौशल की श्रेणी में है। अगला तालिका उपर्युक्त तुलना के साथ है और उद्योग मानकों, तकनीकी विशिष्टताओं और सॉफ्टवेयर पुस्तकालय और ढांचा कौशल के लिए आवश्यकता के साथ सभी स्थायी नौकरी रिक्तियों के लिए सारांश आंकड़े प्रदान करता है। सॉफ्टवेयर लाइब्रेरी फ़्रेमवर्क कौशल। उद्योग मानकों, तकनीकी विशिष्टताओं और सॉफ्टवेयर पुस्तकालय और फ्रेमवर्क कौशल के लिए आवश्यकता के साथ स्थायी नौकरी रिक्तियों। ब्रिटेन में विज्ञापित सभी स्थायी आईटी नौकरी रिक्तियों के रूप में उद्धृत। वेतन की संख्या। मैडियन वेतन परिवर्तन साल-दर-साल। 90 10 से अधिक के वेतन की पेशकश की। लंदन के मध्य वेतन को छोड़कर यूके की तुलना में अधिक वेतन। नौकरी की रिक्ति का रुझान। नौकरियों की नौकरी पोस्टिंग के कारण सभी स्थायी या अनुबंध के अनुपात के रूप में उद्धृत किया गया, पुस्तकालयों, फ्रेमवर्क सॉफ्टवेयर मानक श्रेणी में एक मैच के साथ आईटी जॉब। वेतन रुझान। यह चार्ट स्थायी आईटी नौकरियों में उद्धृत वेतन के लिए 3 महीने की चलती औसत प्रदान करता है। वेतन हिस्टोग्राम। 3 महीने से 14 मार्च 2017 तक आईटी नौकरियों का वेतन वितरण। शीर्ष 30 जॉब स्थान। नीचे दी गई तालिका मांग को देखती है और आईटी नौकरियों में उद्धृत औसत वेतन के लिए एक गाइड प्रदान करता है जो ब्रिटेन में 3 महीनों से 14 मार्च 2017 रैंक बदलें कॉलम प्रत्येक वर्ष के भीतर मांग में बदलाव की एक संकेत प्रदान करता है जो पिछले वर्ष की इसी महीने की 3 महीने की अवधि के आधार पर होता है। इसी अवधि में रैंक परिवर्तन पिछले साल। स्थायी आईटी जॉब विज्ञापन से मिलान करना। मैडियन वेतन पिछले 3 महीने। निम्नलिखित पोस्ट डी 3 टिप्स एंड ट्रिक्स दस्तावेज़ का एक हिस्सा है जो इसे डाउनलोड करने के लिए मुफ़्त है संदर्भ में इस पोस्ट का उपयोग करने के लिए, इसे ब्लॉग में दूसरों के साथ विचार करें या बस डाउनलोड पृष्ठ से पीडीएफ और या उदाहरण डाउनलोड करें। टूलटिप्स के पास अद्भुत द्वैत वे एक ओर एक बहुत ही रफ़ू उपयोगी चीज है जो संदर्भ और जानकारी देने में सहायता करता है और दूसरी तरफ, अगर देखभाल के साथ किया जाता है, तो वे बहुत ही स्टाइलिश दिख सकते हैं। तकनीकी तौर पर, वे एक छोटे से कदम का प्रतिनिधित्व करते हैं हम संक्रमण और घटनाओं के एक हल्के और जटिल क्षेत्र में अब तक के साथ खेल रहे हैं आप इसे दो तरीकों से एक ले सकते हैं या तो स्वीकार करते हैं कि यह सिर्फ काम करता है और इसे दिखाया गया है, या आपको पता चल जाएगा कि क्या चल रहा है और क्या स्वतंत्र है रैंक शौकिया के रूप में मेरे प्रयासों का उत्थान करते हैं। कार्यान्वयन के लिए स्रोत यहां माइक बोबोक के उदाहरण से लिया गया था यह कुछ अन्य बिट्स और टुकड़े के साथ मिलाया गया था, जो सबसे मुश्किल काम करता था कि कैसे प्रदर्शित दिनांक को सही ढंग से प्रारूपित करने के लिए और एक पंक्ति टूलटिप में तोड़ना जो मैंने पाया कि यहां चर्चा में भाग लेने वाले सभी लोगों के साथ अच्छी तरह से काम किया है, मैं यह धारणा बनाता हूं कि क्रियान्वयन में होने वाली सभी या सभी त्रुटियां मेरा होंगी, जबकि किसी भी सफलता मूल योगदानकर्ताओं के लिए होगी। तो, बस यदि कुछ भ्रम की स्थिति है, तो एक टूलटिप एक शब्द या दो जानकारी का एक असतत टुकड़ा है जो माउस को किसी विशेष स्थान पर रखते हुए दृश्य में पॉप जाएगा, हम में से अधिकांश ने देखा और उनका इस्तेमाल किया है, लेकिन मुझे लगता है कि ई सभी उन्हें अलग-अलग चीजों जैसे इंफोटिप, इशारा या हॉवर बॉक्स कहते हैं, मुझे नहीं पता है कि उनके लिए सही नाम है, लेकिन यहां एक उदाहरण है जो हम हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि माउस ने एक से अधिक तितर बितर साजिश हलकों की और एक टिप प्रकट हुई है जो उस समय के लिए सटीक तिथि और मूल्य के साथ उपयोगकर्ता को प्रदान करता है.अब, आप यह भी देख सकते हैं कि यहां कुछ निश्चित फैंसी है, जैसा कि जानकारी आयताकार आकार से बनी होती है, और थोड़ी अपारदर्शिता, जो आप एक पीडीएफ में नहीं देखते हैं, यह फैंसी का दूसरा भाग यह है कि जब ये टूल टिप्स दिखाई देते हैं और गायब हो जाते हैं, तो वे एक सुरुचिपूर्ण फीका-इन, फ़ेड-आउट तरीके से शुद्ध करते हैं.अब, कैसे कोड एक साथ चला जाता है, दो तकनीक विशेषताओं पर एक त्वरित नज़र डालें, जो मैंने पहले, संक्रमण और घटनाओं के बारे में बताया था। मुख्य वेब पृष्ठ संक्रमण से धीरे-धीरे समय के साथ शैलियों और गुणों को दोहराए जाने के रूप में वर्णित किया जाता है तो मैं इसका मतलब क्या लेता हूं कि अगर आप एक ओ बदलना चाहते हैं निष्कर्ष, आप ऐसा केवल विशेषता शैली के अंत बिंदु को निर्दिष्ट कर सकते हैं कि आप इसे समाप्त करना चाहते हैं और जिस समय आप चाहते हैं कि वह ले जाएं और जाएं। निश्चित रूप से, यह बिल्कुल सरल नहीं है, लेकिन सौभाग्य से, मैं जितना चालाक लोगों बदलाव के विभिन्न पहलुओं का वर्णन करने के लिए कुछ बढ़िया काम किए हैं, इसलिए विषय के एक अधिक पूर्ण वर्णन के लिए कृपया निम्नलिखित देखें। टूलटिप्स उदाहरण में माउसओवर और माउसउप ट्रांज़िशन को देखकर देखें कि आपकी भूख को और अधिक के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। अन्य तकनीक माउस ईवेंट से संबंधित है यह ब्राउज़र के लिए देख रहा है जब कुछ स्क्रीन पर माउस के साथ होता है और जब यह करता है, तो यह एक निर्दिष्ट क्रिया लेता है संभवतया घटनाओं की प्रकार की एक गैर-व्यापक सूची निम्न हैं। माउसडुडाउन एक तत्व द्वारा ट्रिगर जब माउस बटन उस पर नीचे दबाया। mouseup एक तत्व द्वारा ट्रिगर किया जब एक माउस बटन उस पर जारी होता है। माउसओवर एक तत्व द्वारा ट्रिगर जब माउस पर आता है। mouseout एक तत्व द्वारा ट्रिगर जब मूस ई इसे बाहर चला जाता है। mousemove प्रत्येक माउस पर एक तत्व द्वारा ट्रिगर इसे पर ले जाएँ। क्लिक करें एक माउस पर क्लिक करें मूसुडाउन क्लिक करें और फिर एक element. contextmenu पर mouseup एक तत्व पर ट्रिगर एक element. dblclick पर क्लिक करें दो क्लिक द्वारा ट्रिगर एक तत्व पर थोड़े समय के भीतर। इनमें से कितने डी 3 के अंदर उपयोग करने के लिए मान्य हैं, मुझे यकीन नहीं है, लेकिन मैं शर्त लगा सकता हूं कि संभवत: उन लोगों की तुलना में यहाँ अधिक हैं कृपया विषय के एक बेहतर वर्णन के लिए जाएं यदि आवश्यक हो तो। टिपिंग प्राप्त करें। इसलिए, विचार करने के लिए कुछ नई अवधारणाओं के साथ मजबूत होकर, ये देखते हैं कि वे कैसे व्यवहार में शामिल हैं। यदि हम अपने सरल-चौराहे वाले प्लॉट ग्राफ से शुरू करते हैं तो इसमें 4 क्षेत्रों होते हैं, जिसे हम संशोधित करना चाहते हैं यह डाउनलोड फाइल में उदाहरण फाइलों में फ़ाइल की जांच करना आसान हो सकता है। पहले क्षेत्र सीएसएस है शैली कोड से पहले ही निम्नलिखित कोड को जोड़ना चाहिए। ये शैलियां परिभाषित कर रही हैं कि हमारा टूलटिप कैसे दिखाएगा उनमें से अधिकतर काफी हैं सीधे आगे टूलटिप की स्थिति I पूर्ण माप में किया जाता है, रिश्तेदार नहीं, पाठ केंद्र गठबंधन है, आयताकार की ऊंचाई, चौड़ाई और रंग क्रमशः 28px, 60px और lightsteelblue है। पैडिंग एक दिलचस्प विशेषता है जो एक निश्चित राशि से एक आकार बढ़ने के लिए एक सुव्यवस्थित तरीका प्रदान करता है एक निर्दिष्ट आकार। हम बोर्डर को 0 पिक्स करने के लिए सेट करते हैं ताकि यह दिखाई नहीं देता और सीमा-त्रिज्या नामक एक सुशोभित शैली विशेषता आयताकार पर अच्छा गोल कोनों प्रदान करती है। स्पष्ट रूप से, लेकिन कम से कम कोई संकेत नहीं, संकेतक-घटनाएं कोई भी रेखा नहीं है जगह में जाने के लिए माउस इवेंट को तत्व के माध्यम से जाना और इसके बजाय उस तत्व के नीचे जो कुछ भी लक्ष्य है उसे पढ़ें और यहां इसका मतलब है कि टूलटिप ने आंशिक रूप से सर्कल को अस्पष्ट कर दिया है, तो कोड ऐसा कार्य करेगा जैसे माउस केवल सर्कल के ऊपर है दूसरा अतिरिक्त एक सरल एक-लाइनर है, जिसे पर्सडेटा परिवर्तनीय घोषणा के तहत बनाए जाने के लिए फॉर्म की खातिर होना चाहिए। यह लाइन हमारी औपचारिकता में प्रकट होने वाली तारीख को प्रारूपित करती है, इसके बिना समय एक परेशान करने वाली लंबी कंबल अस्थायी विवरणों का ब्योरा यहाँ मामले में हमने घोषित किया है कि हम महीने के दिन और पूर्ण माह का नाम बी देखना चाहते हैं। कोड का तीसरा ब्लॉक div के लिए फ़ंक्शन की घोषणा है। हम यह रख सकते हैं कि वैल्यूलाइन परिभाषा के ठीक बाद जावास्क्रिप्ट में फिर से ज़्यादा नहीं है कि आश्चर्यजनक है कि हम इसे डिवि को शरीर के तत्व को संलग्न करने के लिए कहते हैं, हम सीएसएस से टूलटिप वर्ग में कक्षा सेट करते हैं और हम अस्पष्टता को शून्य पर सेट करते हैं यह अस्पष्टता के लिए अजीब लग सकता है शून्य करने के लिए सेट, लेकिन याद रखें, यह टूलटिप की प्राकृतिक अवस्था है, जब तक यह रहस्योद्घाटन का क्षण नहीं आता तब तक यह अनदेखी रह जाएगा और यह पॉप अप हो जाता है। कोड का अंतिम ब्लॉक थोड़ा अधिक जटिल है और इसका म्यूटेंट संस्करण के रूप में वर्णित किया जा सकता है साफ थोड़ा सा कोड है कि हम स्कैटर प्लॉट के लिए डॉट्स का चित्र करना करते थे क्योंकि टूलटिप्स स्कैटर प्लॉट सर्किल के बारे में हैं, माउसओवर के लिए एक सर्कल के बिना, टूलटिप कभी नहीं दिखाई देता। इसलिए यहां कोड है जिसमें शामिल है तितर बितर साजिश यह सी ड्राइंग क्योंकि यह बहुत ही अभिन्न है। इसके बाद से हम कोड के माध्यम से शुरू करना शुरू करते हैं, टूलटिप्स के लिए उदाहरण फ़ाइल में उस छाननी भूखंड से जोड़ दी गई या बदलने के लिए टिप्पणियों की संक्षिप्त श्रृंखला शामिल है, इसलिए यदि आप इसकी तुलना करना चाहते हैं तो संदर्भ में चल रहा है, यह एक विकल्प है। कोड की पहली छः पंक्तियां स्कैटर प्लॉट ड्राइंग स्क्रिप्ट के दोहराए हैं। केवल बदलाव यह है कि हमने सर्कल के त्रिज्या 3 5 से 5 में बढ़ा दिया है ताकि यह आसान बना सके ऑब्जेक्ट पर माउस के लिए और हमने सीआईटीटोन को सी एट्रीब्यूट लाइन से निकाल दिया है क्योंकि कोड को अब चालू करना है। इसलिए अतिरिक्त परिवर्धन क्षेत्रों में विभाजित किया गया है जो कि दो ईवेंट माउसओवर और माउआउउट के अनुरूप है जब माउस किसी भी पर चलता है स्कैटर प्लॉट में मंडलियां, माउसओवर कोड को डिवेल तत्व पर निष्पादित किया जाता है जब माउस को सर्कल से हटा दिया जाता है तो निर्देशों का एक अलग सेट निष्पादित होता है। यह बहुवचन में टूलटिप्स के बारे में सोचने के लिए एक गलती होगी क्योंकि वहाँ पूरी श्रृंखला individua एल टूलटिप्स सिर्फ अपने विशिष्ट चक्र के लिए प्रकट होने का इंतजार करते हैं केवल एक टूलटिप दिखाई देगा, जब माउस एक चक्र पर चलता है और यह किस सर्कल के आधार पर होता है, टूलटिप के गुणों की स्थिति और सामग्री के संदर्भ में थोड़ा बदल जाएगा माउसओवर लाइन पर टूलटिप शुरू करने की शुरुआत होती है तो हम तत्व घोषित करते हैं कि हम div को शुरू कर देंगे और हम इसका परिचय संक्रमण के लिए एक संक्रमण लागू करेंगे अगले दो लाइनों में संक्रमण का वर्णन यह 200 मिलीसेकेंड की अवधि 200 ले जाएगी और परिणाम तत्वों की अपारदर्शिता 9 शैली की अस्पष्टता को बदलते हुए 9 यह देखते हुए कि हमारे टूलटिप की प्राकृतिक स्थिति 0 की एक अस्पष्टता है, यह कुछ दिखने के लिए समझ में आता है, लेकिन यह एक ठोस वस्तु के लिए सभी तरह से नहीं जाता है और यह थोड़ा सा पारदर्शिता बरकरार रखता है इसे कम स्थायी दिखने के लिए। निम्नलिखित तीन पंक्तियाँ हमारे टूलटिप को प्रारूपित करती हैं पहले एक html तत्व जोड़ता है जिसमें हमारे एक्स और वाई की जानकारी शामिल होती है तारीख और मूल्य अब यह किया जाता है थोड़ी अजीब तरह से अन्य टूलटिप्स जो मैंने देखा है एक के बजाय एक तत्व का इस्तेमाल किया है, लेकिन मैंने इस मामले में इसका इस्तेमाल किया है क्योंकि मैं लाइन ब्रेक टैग को ब्रांट में शामिल करना चाहता था ताकि मैं तिथि और मूल्य को अलग कर सकूं, मुझे यकीन है कि अन्य तरीके हैं ऐसा करने के लिए, लेकिन यह मेरे लिए काम किया है इस रेखा का दूसरा रोचक हिस्सा यह है कि यह वह जगह है जहां हम अपने समय स्वरूपण फ़ंक्शन को कॉल करते हैं जिसे हमने पहले वर्णित किया था अगली दो पंक्तियों ने स्क्रीन पर औपचारिकता को अवस्थित किया और ऐसा करने के लिए वे एक्स और वाई के निर्देशांक तब होता है जब ईवेंट स्निपेट के साथ होता है और y समन्वय के मामले में सुधार लागू होता है, टूलिट को ऊंचाई की ऊंचाई 28 पिक्सल के रूप में बढ़ाने के लिए। माउसआउट अनुभाग में उसमें थोड़ी सरल है किसी भी फैंसी पाठ को एचटीएमएल समन्वय करना ज़रूरी नहीं है यह सब करने के लिए डिवी तत्व को फीका करना है और यह ओपेसिटी को वापस 0 पर वापस कर और संक्रमण के लिए 500 मिलीसेकेंड की अवधि निर्धारित करने से थोड़ा सा फीका-मैं n इसे थोड़ा कूलर आईएमएचओ दिखता है। ठीक है, आप वहां जाते हैं एक विवरण के रूप में यह समाप्त हो गया है कि पाठ की एक दीवार का थोड़ा सा डर रहा है लेकिन उम्मीद है कि स्पष्टीकरण और उदाहरण कोड के बीच आपको यह विचार मिलेगा कृपया समय निकालें बेवेल के बारे में बताई गई सेटिंग्स के साथ जो आपके लिए काम करते हैं और इस प्रक्रिया में आप कुछ ऐसे सिद्धांतों को सुदृढ़ करेंगे जो डी 3 की मदद करते हैं। मैंने टूल की टिप को डाउनलोड अनुभाग में चित्रित करने के लिए फ़ाइल की प्रतिलिपि रखी है। सामान्य उदाहरणों के साथ। एडिट 2014-05-02 नीचे एक दिलचस्प सवाल के बाद मैंने टूलटिप्स में एक HTML लिंक को शामिल करने पर एक नई पोस्ट जोड़ दी है और इसे यहां मिल सकता है। ऊपर और विवरण के ढेर डी 3 में है टिप्स एंड ट्रिक्स दस्तावेज़ जो कि डाउनलोड पेज से प्राप्त किए जा सकते हैं। अपने उदाहरणों को समाप्त करने के बाद के बाद और उन्हें वास्तव में उपयोगी पाया डी 3 पर एक पूर्ण नौसिखिए के रूप में मैं पिछले दो दिनों में एक लंबा सफर तय किया और अपने डेटा के साथ काम करना शुरू कर दिया मेरे पास वर्तमान में दो पंक्तियां हैं ग्राफ ठीक से प्रदर्शित हो रहा है और अब एक संक्रमण स्थापित करने पर विचार कर रहा है जो बटन पर क्लिक करने के लिए प्रत्येक पंक्ति को लाए जाने की इजाजत दे सकता है यह कोई भी उदाहरण होगा कि यह कैसे काम करेगा। आपको यह सब लाइन पर प्राप्त करने में प्रयास करना चाहिए। महान सामान जस्टिन उत्कृष्ट सुनने के लिए कि जानकारी उपयोगी है, मेरे पास बुनियादी कोड के लिए कोई उदाहरण नहीं है जिसे आप अनुसरण कर सकते हैं, लेकिन अगर यह कोई सांत्वना है, तो यह मेरे लंबे और लंबे समय तक होने वाली चीजों की सूची में युक्तियों और युक्तियों को जोड़ने के लिए है मैन्युअल माइक डेवार अपनी पुस्तक में वास्तव में अच्छा उदाहरण डी 3 के साथ आरंभ करना जो कि कई लाइनों का उपयोग करता है और आप एक किंवदंती को टॉगल करने के लिए उसे चालू और बंद कर देते हैं लेकिन मेरे पैसे के लिए मैं जेरोम कूकर की एक बेहतरीन पोस्ट के साथ शुरूआत करूँगा, यहां उनके उदाहरणों में से एक बिल्कुल ठीक दिखता है आप का वर्णन करते हैं और मैं उस पर एक लंबी कड़ी मेहनत देख रहा हूँ जब यह मैनुअल को जोड़ने के लिए समय आ जाता है जब आप इसे सॉर्ट करते हैं, अगर आपको लगता है कि यह टिप्स और ट्रिक्स मैनुअल के लिए एक उपयोगी अतिरिक्त होगा I अगर आप फिर से इसमें शामिल हों कोड को रिलीज़ करने में प्रसन्नता - पढ़ने के लिए धन्यवाद। उत्तर है हां मेरा दोस्त था दुर्भाग्य से कोड को यहां टिप्पणी में डालने की कोशिश में ब्लॉग को भ्रमित किया गया है और इसे प्रदर्शित करने के बजाय यूआरएल से लिंक करने की कोशिश करता है - लेकिन सिर्फ एक नमूना लिंक प्रति आपके हाइपरलिंक के लिए टेक्स्ट जोड़ते हुए लाइन से ऊपर दिए गए w3schools पृष्ठ केवल दोहरी भाषण अंकों के लिए जरूरी यूआरएल के बाद से दोहरे भाषण चिह्नों के बजाय एकल भाषण चिह्नों में टैग के साथ लिंक डालना था। । केवल वास्तविक समस्या यह है कि इसे तक पहुंचने के लिए आपको माउस को अब तक स्थानांतरित करने की आवश्यकता है कि टूलटिप गायब हो जाती है बेशक यह टूलटिप के लिए उपयुक्त के आधार पर कई तरीकों से हल किया जा सकता है.तो हाँ, महान प्रश्न और वास्तविक जवाब दें। स्नैप मुझे बहुत उत्साहित हुआ और आपने अपना पद ठीक से नहीं पढ़ा। अब मुझे लगता है कि मैं देख रहा हूं कि मुझे एक ही समस्या का सामना करना पड़ रहा है, मुझे लगता है कि एक समाधान है लेकिन इसमें माउस इवेंट्स अवरुद्ध करना शामिल है इसलिए मैं सोच रहा हूं कि हम शायद एक चिकन अंडे की स्थिति में हो आचरण जहां हम एक काम कर सकते हैं, लेकिन यह हमें एक और हम्म करने से रोकता है। त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद मैंने कोशिश की थी, और मैंने माउसओएट संक्रमण में देरी की, ताकि मैं वास्तव में माउस को स्थानांतरित कर सकूं और टूलटिप पर क्लिक कर सकूँ इससे पहले कि यह गायब हो जाता है टूलटिप में एक हाइपरलिंक के रूप में पाठ को दिखाया गया है, लेकिन उस पर क्लिक करने से कोई भी लक्ष्य प्राप्त नहीं होता है, जो लक्ष्य पृष्ठ नहीं खोलता है। मुझे कुछ याद आ रहा है। हाँ, मुझे लगता है कि हम दोनों कुछ भूल गए हैं मुझे लगता है कि एक ट्रिगर के रूप में माउस घटना, हम फिर टूलटिप के लिए माउस क्रिया बाँध करते हैं, ताकि हाइपरलिंक ऊपर दिखाई दे, तब भी माउस उत्पत्ति वस्तु के लिए बाध्य है और लिंक को अनदेखा कर दिया है इस क्षेत्र में मेरा अनुभव दुख की बात है कि मुझे डर लगता है मेरा सबसे अच्छा अनुमान है यदि आपके विज़ुअलाइज़ेशन के लिए यह आवश्यक है, तो स्टैक एक्सचेंज पर एक सवाल पूछिए। उस फोरम में कुछ दुर्लभ कौशल वाले लोगों का एक गुच्छा है क्षमा करें मैं और अधिक मदद करने में असमर्थ हूं। अच्छा सवाल रहस्य का हिस्सा लपेट करना है पाठ जिसे आप लिंक करना चाहते हैं w एक टैग जिसके द्वारा आपने पहले से ही किया है की ध्वनि और संकेतक-घटनाओं को निकालने के लिए शैली अनुभाग से कोई भी विशेषता नहीं है, अन्यथा माउस टूल टिप की उपस्थिति को अनदेखा कर देगा, मैंने आपके इनकार के लिए एक उदाहरण उत्पन्न किया है, अच्छा सवाल. वास्तव में, मैंने भी जिस तरह से टूल की टिप प्रकट होती है और गायब हो जाती है जिससे कि यह स्क्रीन पर बने रहने का एक और मौका हो जाता है जब आप माउस को ग्राफ़ पर डॉट पर ले जाते हैं.अरे, मैं एक साधारण बिखराव बनाने की कोशिश कर रहा हूँ टूलटिप के साथ साजिश मेरी सीएसवी फाइल देश, एक्स, वाई है, मैं बस देश का नाम चाहता हूं x, y को प्रत्येक डेटा बिंदु को माउस पर ले जाने के लिए पॉप अप करना चाहता हूँ। 200 एक मूल के आस पास एक साथ क्लस्टर हुआ है, इसलिए इसकी एक छोटी सी गड़बड़ी आसानी से समस्या, सरल समाधान की तलाश में। एचएम सीधे मेरा पहला विचार ग्राफ को ड्राइंग से पहले डेटा की मालिश करना है यह एक php स्क्रिप्ट का उपयोग करके गतिशील रूप से किया जा सकता है जो सीएसवी, मसाज और आउटपुट को JSON या सीएसवी के रूप में लोड करता है फिर पूरी तरह से सरल नहीं, हालांकि यदि आप मुझे php से परिचित नहीं है I ऐसा लग रहा है कि डी 3 एस सरणी फ़ंक्शंस के भीतर एक विधि उपलब्ध होगी या इस पृष्ठ से मदद मिल सकती है लेकिन मुझे यह अफसोस है कि मैं उनसे गंभीरता से उपयोग नहीं कर रहा हूं यदि आप लोगों के लिए स्टैक पर किसी दूसरे प्रश्न पर टिप्पणी करने के लिए एक उदाहरण डाल सकते हैं ओवरफ्लो एक अच्छा सवाल पूछ सकता है। निर्देशों के लिए मैं सलाह के लिए माँग कर सकता हूँ माउसओवर पर, यूआरएल यूआरएल को देखने के लिए यूआरएल को यूआरएल पर नहीं रखता है यूआरएल क्लिक करने योग्य है, लेकिन जब मैं चलती हूँ कर्सर विभिन्न समयों की कोशिश की है, लेकिन आपके चार्ट उदाहरण में दिखाए गए समान परिणाम नहीं मिल रहे हैं। यहां एक सारांश है जिसमें टेस्ट केस नीचे के लिंक भी शामिल हैं I चार्ट में दिखाए गए समान परिणामों को प्राप्त करने के लिए कोड को कैसे अपडेट करना चाहिए। अच्छा प्रश्न और खेद जवाब देने में असमर्थनीय विलंब के लिए आपके मामले में और यूआरएल के ऊपर से एक फ़ेड क्योंकि जब माउस ऑब्जेक्ट से बाहर निकलता है, तो वह तुरंत संक्रमण का प्रयास करेगा हालांकि, आप यह नोट कर सकते हैं कि पोस्ट में एक अतिरिक्त लिंक है जिसे मैं विज्ञापन 201 में कटौती जो कि एक नई पोस्ट से लिंक करता है, यह दिखाता है कि आप किस प्रकार देख रहे हैं, इसके बारे में बहुत कुछ इसी तरह से हासिल करने के तरीके की जांच करें और देखें कि आप कैसे देखेंगे।

No comments:

Post a Comment