Tuesday 27 March 2018

5x5 - विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 5 5 5 सरल प्रणाली। एडवर्ड रेवी द्वारा 28 फरवरी, 2007 - 15 46 पर सबमिट किया गया। बस देखें कि यह व्यापारिक रणनीति कहती है यह एक सरल अभी तक काफी होनहार विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति है, इस तरह की ट्रेडिंग रणनीतियों को केवल एक लंबे समय तक खोजा जा सकता है और मूल्य व्यवहार का निर्धारित अवलोकन। मुद्रा शुरू करने के लिए किसी भी समय का फ्रेम 1 दिन संकेतक 5 एसएमए, आरएसआई 5. प्रवेश नियम खरीदें जब कीमत 5 एसएमए से अधिक हो जाती है और 10 पिप्स बना देती है, तो आरएसआई 50 ​​से अधिक होनी चाहिए जब कीमत बढ़ जाती है 5 एसएमए के नीचे और 10 पिप्स नीचे बनाता है, आरएसआई 50 ​​से कम निकलने के नियम निर्धारित नहीं होने चाहिए। यह एक बहुत ही सरल प्रणाली है, फिर भी काफी प्रभावशाली परिणाम के साथ हमेशा कार्रवाई करने के लिए याद रखना सिग्नलिंग मोमबत्ती बंद होने के बाद ही व्यापार दर्ज करें इस रणनीति या व्यापारिक विचार का उपयोग अधिक उन्नत व्यापार संस्करण बनाने के लिए किया जा सकता है। उपयोगकर्ता द्वारा 16 मई, 2007 को सबमिट किया गया - 14 32. जहां आप इस प्रणाली के लिए उर रुक-लॉक सेट करेंगे। 16 मई, 2007 को एडवर्ड द्वारा सबमिट किया गया - 15 59.मैं एक बंद नुकसान की स्थापना की सिफारिश करेंगे मोमबत्ती के नीचे लम्बी पोजीशन 5 पीप के लिए जो पहली बार 5 एसएमए से ऊपर बंद हो गया था। जब शॉर्टिंग - 5 पिप्स जो मोमबत्ती से ऊपर 5 एसएमए से नीचे बंद हो गया, पहली बार। उपयोगकर्ता द्वारा 17 मई, 2007 - 12 08 को निलंबित किया गया। क्या कोई तरीका है कि इस प्रणाली को बेहतर ट्रेडों को फ़िल्टर करने के लिए छेड़छाड़ किया जा सकता है। 18 मई, 2007 - 02 28 को एडवर्ड रेवीवाई द्वारा संयोजित किया गया है। संभवतः हां, हालांकि मेरे पास कोई पूर्ण समाधान नहीं है, तो संभव है कि आप चार्ट पर 150 एसएमए जोड़ने की कोशिश करें एक प्रवृत्ति की भावना और उसके बाद केवल उसके दिशा में व्यापार करें, उदाहरण के लिए केवल एक अपट्रेंड के दौरान ऑर्डर खरीदें, केवल ऑर्डर बेचें - डाउनट्रेन्ड यह निश्चित रूप से सुरक्षित व्यापार बन जाएगा। दूसरी पद्धति मैं कोशिश करूँगा जब आप प्रत्येक समय समानांतर चैनल लाइन कीमत कोयलिंग देखें - एक तंग सीमा में व्यापार करना तब तक मैं एक व्यापार में प्रवेश करने का प्रयास नहीं करता जब तक कि इस चैनल को एडवर्ड नहीं तोड़ा जाता। पीडब्ल्यू द्वारा 16 सितंबर, 2007 - 09 17 में जमा किया गया था। आपने हाल में इस प्रणाली का कारोबार किया है। मुझे अभी तक क्या आप mak करने के लिए पर कोई अन्य तेज़ है इसे किसी भी बेहतर धन्यवाद, पीडब्ल्यू। 16 सितंबर, 2007 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा संयोजित किया गया था - 10 38. मैं कुछ समय के लिए इस एक का व्यापार नहीं कर रहा था अब मुझे खुशी है कि यह आपके लिए अच्छी तरह से काम कर रहा है, यह होना चाहिए। एचएम, यह काफी काम है इसके बारे में कुछ सुझाव देने के लिए मैं इस बात को ध्यान में रखूंगा कि मुझे अभी तक प्रस्ताव देने का कोई अच्छा उपाय नहीं है, मेरी टीम हो सकती है और जाहिर है, हमारे वेब उपयोगकर्ताओं के सुझावों को सुनना बहुत अच्छा होगा। 1 अक्टूबर, 2007 - 13 45. क्या यह बात है कि आरएसआई ऊपर या नीचे कर रहा है या मूल्य केवल एक ही प्रासंगिक बात पर विचार करने के लिए है। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 5 5x5 सरल प्रणाली। 18 सितंबर, 2008 को 04 02. Arsalan द्वारा सबमिट किया गया। कल्पनाशील और बहुत लाभदायक है मैं इस प्रणाली का उपयोग करके हर हफ्ते अच्छे लाभ ले रहा हूं और मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि यह आपके जैसे लोगों के कारण है जो अपने ज्ञान को अपने जैसे नौसिखिए लोगों के साथ साझा करने के लिए करते हैं, जिससे हमें मौका मिलता है वित्तीय बाजारों में लाभ मैं इस प्रणाली के विकास के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। Manus168 ओ ओ द्वारा प्रस्तुत सितंबर 8, 2008 - 07 57. आप बिल्कुल सही मायने में बहुत बढ़िया अद्भुत हैं, यह 1 सबसे सरल लेकिन बहुत ही शक्तिशाली शक्तिशाली विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम में से 1 है, यह पता चला है कि आपने एक अच्छा काम एडवर्ड्स किया, एक अच्छे काम में रखें। 10 अक्टूबर को Manus168 द्वारा सबमिट किया गया , 2008 - 22 17. आजकल इस प्रणाली को एक वास्तविक विश्व व्यापार में डाल दिया गया है कभी कभी हमें चलना चाहिए जब हम चलना चाहते हैं - टोनी स्टार्क आयरनमैन, मैंने अपने प्लेटफार्म पर डेली चार्ट में देखा है इसलिए मैंने EUR USD के लिए लघु स्थिति में प्रवेश किया , अब जब हम इस दिन की तलाश करते हैं 138 पिप्स तैरते हैं, जब अमरीकी डालर को पकड़ते हैं 1 3330 मैं अपनी स्थिति का आधा हिस्सा ले लूँगा मेरे प्रवेश से पिछला 5 एटीआर - विधेयक पाउलो बाकी बाकी ट्रेलिंग स्टॉप पिछले 3 दिन होंगे शायद मैं सोच रहा था ब्रेकवेंट को रोकने के लिए कदम उठाने के बाद मैं अपने आधा मुनाफा ले लूँगा। बीटीवी जल्द ही इसके लिए कुछ कहने के लिए, लेकिन जब तक मैं यह सोचता हूं कि यह प्रणाली एक वास्तविक दुनिया में अच्छा काम करती है, कम तनाव, कम काम सिर्फ 5 की आवश्यकता है - 10 मिनट, कम भावना, अच्छा व्यापार तरीका क्योंकि अगर हम दा में व्यापार करते हैं ily चार्ट, हम सभी बिग कुत्तों या बिग खिलाड़ियों की तरह किया। Manus168 द्वारा 12 अक्टूबर, 2008 को जमा किया गया - 2008 - 10 12. मैं हमेशा असली खाते में डेमो अकाउंट के साथ व्यापार करता हूं, परिणामस्वरूप मुझे अधिक लाभ होता है यदि हम प्रवेश करते हैं 05 00 डब्लूआईबी मार्केट अमरीका में बंद हुआ तो ओन्डा चार्ट का उपयोग 11 00 WIB पर किया गया, तो आप स्क्रीनशूट में विभिन्न परिणाम देख सकते हैं। बीटीडब्लू। मैं 5x5 सरल सिस्टम चॉपपीनेस इंडेक्स इंडिकेटर के लिए रोजाना चार्ट पर 50 मूल्य के साथ थोड़ा सा मोड़ दिया। डाउनलोड करें। चोपपालन सूचकांक 1 का उपयोग कैसे करें यदि रेखा 50 के ऊपर की रेखा का मतलब है कि बाजार में तोड़फोड़ होता है तो हम प्रवेश नहीं करते हैं या हम बाउंड ट्रेडिंग सिस्टम के साथ लाइन बालो 50 के स्तर पर प्रवेश कर सकते हैं, इसका मतलब है कि बाज़ार फिर से रुझान बन रहा है, इसलिए हम एसएमए 5, डब्ल्यूएमए 55, आरएसआई 5 के द्वारा दिए गए नियमों की तरह सभी संकेत ले सकते हैं। यहां पर स्क्रीनशॉट है.यह एक व्यापारिक वस्तु या एक घटक है जिसे हमारे सदस्यों में से एक के द्वारा क्वांटशेयर का उपयोग करके बनाया गया था.यह आइटम डाउनलोड और क्वांटशेयर ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर ट्रेडिंग द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है एमएस विभिन्न प्रकार के हैं डेटा डाउनलोडर्स, ट्रेडिंग संकेतक, ट्रेडिंग सिस्टम, वॉचलिस्ट, कंपोजिट इंडेक्स हैं। आप क्वांटशेयर को डाउनलोड करके इस मद और सैकड़ों अन्य निशुल्क उपयोग कर सकते हैं। आप यूए और अंतरराष्ट्रीय बाजारों के साथ क्वांटशेयर का इस्तेमाल क्यों करना चाहिए। स्टॉक, विदेशी मुद्रा, विकल्प, वायदा, ईटीएफ। आपको उन औजारों को उपलब्ध कराता है जो आपको एक लाभदायक व्यापारी बनने में मदद करेंगे.आप किसी भी व्यापारिक विचारों को लागू करने की अनुमति देता है.अन्य क्वांटशेयर के उपयोगकर्ताओं के साथ एक्सचेंज आइटम्स और विचार। हमारी सहायता टीम बहुत ही संवेदनशील है और किसी भी आपके प्रश्नों का। हम आपके द्वारा सुझाए गए किसी भी सुविधा को लागू करेंगे। अधिकतर अन्य व्यापारिक सॉफ्टवेयर की तुलना में बहुत कम कीमत और अधिक सुविधाएं

No comments:

Post a Comment