Thursday 25 January 2018

विदेशी मुद्रा - tsd - ईए


समीक्षा साइट पर जाएं। मैं विदेशी मुद्रा टीएसडी के प्रशासक को एक संदेश भेज रहा हूं। जब मैं उस छवि पर क्लिक करता हूं जहां यह कहता है कि 12 के लिए 10 संकेतक डाउनलोड करें मैं एक अलग पृष्ठ पर पहुंचा, मुझे मासिक एलिट सदस्यता खरीदने की इच्छा नहीं है, न कि उन्नत एलिट मासिक की सदस्यता खरीदना है, मैं सिर्फ 10 डाउनलोड करना चाहता हूं 12 डॉलर के लिए संकेतक, मुझे मदद की ज़रूरत है धन्यवाद। तो, जब मैं उस छवि पर क्लिक करता हूं जहां यह कहता है कि 12 के लिए 10 संकेतक मैं एक दूसरे पेज से कराया है तो दूसरा उदाहरण। दूसरा उदाहरण। मैं 10 संकेतकों के लिए 24 99 का भुगतान नहीं करना चाहता प्रत्येक महीने, मैं 12 प्रति 10 संकेतकों का भुगतान करना चाहता हूं, जैसा कि पहली छवि में दिखाया गया है, जैसा कि यह होना चाहिए। उन्होंने उन संदेशों का जवाब कभी नहीं दिया जो मैं उन्हें भेजता हूं। इस तथ्य के बावजूद कि वे अच्छे प्रोग्रामर हैं और साक्ष्य हैं अब भी आप हर महीने चार्ज करते हैं, जब मैं मासिक सदस्यता का भुगतान जारी रखना नहीं चाहता। एक बार संभावित रूप से मंच के रूप में माना जाता है, तब से सदस्यता में धीमी गति से और कम रोचक हो रहा है व्यवस्थापक newdigital को अंग्रेजी भाषा के साथ एक समस्या है और कर सकते हैं एन्गली के साथ प्रभावी ढंग से संवाद श बोलने वाले सदस्य उन्होंने मंच पर साझा किए गए अच्छे संकेतकों को ले लिया है और उन्हें एलीट सेक्शन में छिपाने का फैसला किया है और केवल अगर एक महीने में 89 रुपये का भारी शुल्क चुकाया जाता है तो इसका उपयोग किया जा सकता है ए ट्रायल एलिट सेक्शन के लिए उपलब्ध है, लेकिन इससे आपको सूचक का एक बहुत ही संक्षिप्त विवरण है और कोई रेटिंग प्रणाली नहीं है जो आपको यह बताती है कि संकेतक कैसे काम करता है दुर्भाग्य से उनके व्यवस्थापक साइट को डाउनहिल करने की इजाजत दे रहा है और अनुभवी व्यापारियों को अपील नहीं करता साइट पर कोई शैक्षणिक मूल्य नहीं है और स्पैमयुक्त है अक्सर, मध्यस्थों कचरा पोस्टिंग की निगरानी करने के लिए एक अच्छी नौकरी नहीं कर रहे हैं और मुझे राय है कि वे दो साल पहले विदेशी मुद्रा व्यापारिक अनुभव की कमी देते हैं, मैं इस मंच को इस मंच के मूल्यांकन के साथ 3 सितारा का मूल्यांकन कर सकता हूं, इस मंच की तुलना कैसे करें और इसकी तुलना करें यह अन्य विदेशी मुद्रा मंचों के साथ, यह फोरम एक स्टार रेटिंग प्राप्त करने के लिए भाग्यशाली है .2011-02-03 2 सितारे विदेशी मुद्रा-टीएसडी फोरम के सदस्य के रूप में, मैं पिछले वर्ष के दौरान निष्क्रियता में निराश हूं I विदेशी मुद्रा मंचों की बढ़ती संख्या में बढ़ोतरी, विदेशी मुद्रा-टीएसडी दुर्भाग्य से पिछली सीट ले रही है। विदेशी मुद्रा-टीएसडी के साथ मेरी चिंता यह है कि वे अच्छे संकेतक और ईएएस लेते हैं और फोरम के अपने संभ्रांत भाग में रख देते हैं और एक सदस्य से उम्मीद करते हैं कि उन तक पहुंचने के लिए 29 महीने का भुगतान करें एक उन्नत एलिट अनुभाग है जो कि एक महीने में 79 तक पहुंचता है। विदेशी मुद्रा-टीएसडी के साथ मेरा शिकार यह है कि उन्हें बिल्कुल नहीं पता है कि उनके अभिजात वर्ग और उन्नत एलिट सेक्शन का प्रबंधन कैसे किया जाता है उदाहरण के लिए, ईलाइट और उन्नत दोनों विभागों में एक चोटी लेने के लिए यह देखने के लिए कि उनके पास क्या ऑफर है, किसी को एक ट्रायल सदस्यता के लिए साइन अप करना होगा जो कि 7 दिनों के लिए निःशुल्क है, या तो एक या तो 29 या 79 एक महीने का भुगतान करता है, इस पर निर्भर करता है कि किस योजना पर वे चयन करते हैं एक परीक्षण के लिए सदस्यता लेता है, उनके पास किसी भी चित्र, एक्सेल या बयानों तक पहुंच नहीं है जो दिखाते हैं कि कोई सिस्टम अच्छा है या नहीं, तो मैंने इस समस्या को मेरे न्यूज़िगलटल नामक व्यवस्थापक को अपने सप्ताह के परीक्षण के दौरान रिले करने की कोशिश की और मैंने कोशिश की उसे समझाने के लिए कि एक के लिए या तो संभ्रांत या उन्नत अभिजात वर्ग में सदस्यता खरीदने के लिए मोहक होना चाहिए, किसी को किसी तरह का बयान, एक्सेल या तस्वीर का पता होना चाहिए कि वास्तव में कौन सी प्रणाली काम करती है या नहीं, जाहिर तौर पर वास्तविक प्रणाली तक पहुंच नहीं है, लेकिन मैं चाहता हूं कि सभी क्या काम करता है, कितनी देर तक यह काम किया, इतिहास, आदि और न्यूडियगैटल ने मेरी समस्या को समझ नहीं लिया है, यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अगर न्यूडिग्लैटल बहुत ही साफ नहीं था और मुझे कोई समस्या नहीं दिखाई दे रही है, तो वेबसाइट मेरी सदस्यता नहीं चाहती है मेरा मुद्दा यह है कि कैसे क्या कोई बता सकता है कि अगर वे किसी प्रकार के किसी भी प्रकार का कोई भी हिस्सा नहीं साझा करते हैं, तो क्या काम करता है। मैंने देखा कि सभी प्रणालियों के नाम हैं और संक्षिप्त संक्षिप्त विवरण। कुछ भी उल्लेख नहीं किया गया है कि अगर वे भी काम करते हैं, तो मुझे कोई मुकदमा नहीं मिल पाया है यदि आप नहीं चाहते हैं बयानों तक पहुंच है, आदि। मैं उनके प्रबंधन और व्यवस्थापक के कारण इस वेबसाइट के साथ भविष्य में नहीं देखता हूं कि वे क्या कर रहे हैं, यह नहीं जानते। 15 साल के विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में, मैं विदेशी मुद्रा-टीएसडी को दो-स्टार रेटिंग देता हूं। यह अच्छा मंच है कई शैक्षणिक सामग्रियों के साथ, खासकर अगर आप MT4 प्रोग्राम हैं रैमर और एमटी 4 भाषा समझते हैं हमेशा की तरह और सभी मंचों पर निजी भी घोटाले कलाकार होते हैं, जो लोग नैतिक और नैतिक तरीके से कुछ पैसे बनाने की कोशिश करते हैं - यह इंटरनेट है और एक सावधान रहना चाहिए लेकिन संकेतक के बारे में कई अच्छा धागे हैं, ईए, न्यूरल नेटवर्क आदि। मैं फॉरेक्स-टीएसडी विशेषकर ऐली अनुभाग में पाया गया मुक्त ओपन सोर्स ईए से बहुत कुछ सीखा है यदि आप बिना किसी काम के मुफ्त लंच के लिए देख रहे हैं, तो आपको यह पता नहीं है अगर आप कुछ खोज रहे हैं अच्छा प्रोग्रामर और स्रोत कोड के उदाहरण, संकेतक के विचार और ईए, यह आपके लिए है, आप विदेशी मुद्रा व्यापार मेरे लिए एक व्यापार है, व्यवसाय ज्ञान में एक महत्वपूर्ण और विदेशी मुद्रा- ts है कुछ ज्ञान प्राप्त करने के लिए अच्छी जगह है, तत्काल समाधान नहीं। यदि आप आपको घोटाला करना, भ्रमित करना, गुमराह करना, धोखा देना या अपने पैसे खोने की सलाह मिलना चाहती है यह आपको पाने के लिए कोशिश कर रहे स्कैमर्स के भयावह झुंड का स्थान है। इस जगह पर कुछ और गलत सूचना और काउंटर-जानकारी नहीं है I एसपी इस पर किसी भी धन के एंट, कभी नहीं सोचा कि यह इसके लायक था, लेकिन मैंने बहुत समय बिताने के लिए मुफ्त धागे को पढ़ा, समय पूरी तरह से बर्बाद हो गया, निष्कर्ष पर आया यह संकेतकों में जवाब मांगने वाले लोगों का एक गुच्छा था - यह टी। इसे 1 स्टार देना चाहूंगा, लेकिन मुझे यह नहीं लगता है कि यह नैतिक है। मैं विदेशी मुद्रा- ts के लिए मेरी सब्सक्रिप्शन की लागत को पुनर्प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं और वे मेरे ईमेल का जवाब नहीं देते हैं, मैंने उनसे वहां फोरम साइट से पहुंचने की कोशिश की थी और पेपैल रसीद से वे कोई जवाब नहीं देते वे सिर्फ मुझे चार्ज करते रहते हैं, मैंने उन्हें भुगतान करने के लिए अपने पेपैल खाते से संपर्क किया है। मुझे प्रोग्रामर, सूचक विक्रेता, विशेषज्ञ सलाहकार घोटाले और संकेत घोटाले से विदेशी मुद्रा- ts पर कई बार घोटाले हुए हैं। मेटाट्रेडर सिग्नल प्रोवाइडर पर मुफ्त इंडिकेटर की तुलना में मुझे बेचा गया था, मुझे पैसे के लिए पैसे खोने के लिए विदेशी मुद्रा-टीएसडी का इस्तेमाल हुआ था। मैंने कुछ प्रोग्रामर को एसएसडी के आधार पर रखा था, उन्होंने मेरा पैसा ले लिया और कभी भी काम नहीं कर रहा था। पोस्ट और थ्रेड्स टीएसडी प्रोग्रामिंग के खिलाफ शिकायत करते हैं ammers. There प्रोग्रामर की एक ब्लैकलिस्ट है जो google खोज कर पाई जा सकती है.मैं इसे एक स्टार फोरम का मानता हूं क्योंकि व्यवस्थापक स्कैमर्स का समर्थन करता है। वे जानकारीपूर्ण हैं, और वास्तव में उन्हें युवा विदेशी मुद्रा व्यापारी के मार्गदर्शन के लिए जानकारी मिली है, मैंने उन्हें जाना है के बारे में के लिए मुझे एक प्रारंभिक गाइड दिया और मैं विश्वास है कि वे सबसे अच्छे थे जब तक मैं फिक्स फैक्स फैक्टरी और मैं फेलिक्स के बारे में पता करने के लिए अब सभी शांति में सर्फिंग सभी वे अच्छे हैं सर्फिंग कर रहे हैं। फॉरेन-टीएसडी एक मंच के रूप में ठीक है स्टीफिनेट पर हावी थ्रेड स्टीनित्ज़ एक घोटाले के कलाकार बन गए हैं उनका धागा चौथा मिलियन पदों पर है और वह इसे प्रशासन की मदद से हावी बना देता है यदि आप अपने बेकार रोबोट के बारे में कुछ भी नकारात्मक पोस्ट करते हैं तो आपकी पोस्ट व्यवस्थापक द्वारा हटा दी जाएगी मुफ्त भाषण के लिए Steinitz रोबोट ने ईए प्रतियोगिता में 1000 डॉलर खो दिए हैं यह 603 में से 258 में से है, स्टेनिट्ज़ ने अपने रोबोट को 100 के रूप में सटीक बताया और यूट्यूब पर कभी हार न लाई क्योंकि इस वजह से मैं 1 फोरम के साथ इस फोरम को रेट करता हूं। विजेट कोड प्राप्त करें। विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट। विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय। विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा और सामुदायिक मंच। विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण। कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा शांति सेना, ForexPeaceArmy, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं अमेरिका के तहत सभी अधिकार सुरक्षित और अंतरराष्ट्रीय कानून। अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम करने से पहले निर्णय ले सकता है विदेशी मुद्रा में निवेश करना आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिससे आप खो सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार से संबद्ध सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श लें। Laimer इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारे विचार और हमारे आगंतुकों की राय है, और सच्चाई को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को विश्वास करने और स्वीकार करने से पहले हम भी किसी कारण के लिए किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। विज्ञापन चेतावनी साइट पर सभी विज्ञापन लिंक प्रदर्शित किए जाते हैं साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं ये विज्ञापन और या लिंक राय, अनुमोदन, या इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की सहमति एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभावित रूप से भ्रामक और असंतुलित दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को सट्टा व्यापार में शामिल करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए अगर आप स्पैम एफपीए के फ़ोरम या समीक्षा, हम किसी भी तरह से अपनी पोस्ट को संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम मजाकिया बनाते हैं आप हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम करते हैं और एफएपी या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्यवाही नहीं करते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या नहीं करते हैं। इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और अगर पाठक लिंक का अनुसरण करते हैं और साइन अप करते हैं, तो उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है। ऐसे संबंधों की परवाह किए बिना हम समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के प्रति प्रतिबद्ध हैं। कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा सेना, ForexPeaceArmy, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो सभी विदेशी मुद्रा शांति सेना के ट्रेडमार्क हैं जो अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा सुरक्षा सेना बैनर विज्ञापन पर निर्भर है, यह सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए आप भी मदद कर सकते हैं - कृपया ब्राउज़ करते समय AdBlocker अक्षम करने पर विचार करें हमारी साइट हमारे व्यापारियों के समुदाय से धन्यवाद। विदेशी मुद्रा व्यापार सूचना। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा मुद्रा या विदेशी मुद्रा, या एफएक्स बाजार दुनिया में सबसे बड़ा और सबसे अधिक तरल वित्तीय बाजार है। यह अप्रैल के रूप में 5 1 ट्रिलियन से अधिक की दैनिक मात्रा का दावा करता है 2016 इस बाजार में ट्रेडिंग में मुद्रा विनिमय दरों से लाभ लेने वाले विश्व मुद्राओं को खरीदने और बेचना शामिल है, एफएक्स व्यापार उच्च मुनाफा कमा सकता है लेकिन यह भी आरआई जोखिम भरा प्रयास विदेशी मुद्रा ब्रोकरों के जरिए विदेशी मुद्रा व्यापार में हर कोई भाग ले सकता है। आप हमारे फ्री फॉरेक्स कोर्स के जरिए व्यापार सीखना शुरू कर सकते हैं आप फ़ॉरेक्स फोरम में व्यापारियों के एक मित्र समुदाय में भी शामिल हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा में नवीनतम। जॉर्डन से मेट्री जम्मू व्हेलक्लब के बारे में लिखता है। सामान्यतः एक नया प्लेटफार्म और अच्छा और साफ इंटरफ़ेस के साथ सहज ज्ञान युक्त व्यापार के साथ शुरू करना और व्यापार करना आसान था। बिटकॉइन और निकासी के साथ बहुत तेजी से जमा, एक बिटकोइन एड्रेस लुक-प्रॉफिट, स्टॉप-लॉसेस और ट्रेलिंग एसएल काम ब्रिटेन की उम्मीदवार ओलिवर जोन्स ने लैंड एफएक्स के बारे में लिखा है। मैं पिछले तीन सालों से लैंड-एफएक्स के साथ व्यापार कर रहा हूं और यहां तक ​​कि कुछ बड़ी-बड़ी वित्तीय बाजारों में भी कई बड़े दलालों को रोका है, इसने इसके प्रदर्शन जारी रखा है सर्वश्रेष्ठ और अपेक्षाओं को पार करते हैं, साथ ही, उनके ग्राहक-सहयोग एएएएफएक्सविटिम एएएफएक्स ट्रेडिंग के बारे में लिखते हैं। एएएफएक्सट्रैडिंग आई ए स्कैम। आई एमए विकिटिम ऑफ एएएफएक्सटीडिंग आज मार्च 8, 2017 है, मैं पिछले 4 महीनों के लिए व्यापार कर रहा हूं। nths प्लेटफार्म एमटी 4 के साथ मेरे पास कोई समस्या नहीं है मैंने एएएफएक्स से पैसे निकालने का फैसला किया लेकिन उन्होंने मुझे वापस नहीं निकाला। सेंट किल्डा से फिलिप, वीआईसी ने टर्नकी फॉरेक्स के बारे में लिखा है। उनके साथ एक एमएएम खाता है कुछ ब्रोकरों में से एक में सबसे अच्छा स्प्रेड और कमीशन संयोजन उनके साथ शुरू करना थोड़ा सा खौफनाक है, लेकिन यह सब ठीक-ठीक हो गया - सभी क्रेडिट समर्थन दल जमा को वापस ले जाते हैं, अंतराल 30 मिनट के चार्ट को देखते हुए, जोड़ी वास्तव में बढ़ती प्रवृत्ति से कम हो गई है, आखिरकार शुक्रवार यह 50-अवस्था में चलने की औसत जो कि नीचे घूम रहा है, वह भी कम है 115 115 में मजबूत क्षैतिज प्रतिरोध से नीचे की उम्मीद है 15 पहला लक्ष्य 114 25 और 113 80 वीडियो XXGkClLCdnE वीडियो पर सेट है। मोन, 13 मार्च 2017 14 26 इस वीडियो में, ट्रेडिंग सेंट्रल मार्च 13 सत्र AUD USD के लिए मुद्रा युग्म AUD USD को देखता है अमेरिकी डॉलर के मुकाबले ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में पलटाव अंतराल 30 मिनट के चार्ट पर दिख रहा है, आप देख सकते हैं कि जोड़ी पिछले हफ्ते, 0 74 9 0 के स्तर को देखने के बाद से बढ़ती प्रवृत्ति पर सवार हो रहा है, पिछले हफ्ते, इस जोड़ी ने ऊपरी बोलिंजर बैंड से ऊपर की ओर बढ़ते हुए ऊपर की तरफ बढ़ने के लिए कहा है, ऊपर की तरफ, हमें तुरंत उम्मीद है। मॉन, 13 मार्च 2017 13 35 शुक्रवार को, बेकर ह्यूजेस ने साप्ताहिक रिग काउंटी रिपोर्ट जारी की, आज इन आंकड़ों के बाद, तेल की कीमतों में 3 महीने का निचला स्तर है। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक यूएस रिग की संख्या में लगातार आठ हफ्तों तक बढ़ोतरी हुई और 617 तेल व्यापारियों ने तुरंत इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी। कच्चे तेल की कीमत 48 रुपये प्रति बैरल से बढ़ गई, आज तेल कमजोर अमेरिकी डॉलर के पीछे वसूल करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन यह है।

No comments:

Post a Comment