Wednesday 10 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - गुरु - ऑस्ट्रेलिया


ट्रेडिंग कोच डायरेक्टरी ट्रेडिंग कोच डायरेक्ट्री उन कोचों की सूची प्रदान करती है जो बाजारों के व्यापार में आपको कोच या सलाह दे सकती हैं। अधिकांश कोच फोन, ईमेल या इंटरनेट के माध्यम से कोचिंग प्रदान करते हैं और ग्राहकों को देखने के लिए यात्रा कर सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि यह निर्देशिका केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रदान की गई है। यह किसी विशेष कोच या सेवा का उपयोग करने के लिए सलाह या विशिष्ट सिफारिश नहीं प्रदान कर रहा है व्यापारिक प्रशिक्षण के बारे में और जानने के लिए यहां क्लिक करें। एक विदेशी मुद्रा सलाहकार या संयुक्त राज्य अमेरिका में एक ट्रेडिंग कोच के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें जॉन लॉक जॉन लोके जॉन लॉक इन आपकी सफलता, एलएलसी के प्रबंध भागीदार हैं। (lockeinyoursuccess) वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ज्ञात व्यापार प्रदर्शन कोच और संरक्षक, विकल्प व्यापारी और एसएमबी के साथ सामरिक भागीदार है। अधिक जानें रे बैरोस रे बैरोस एक पेशेवर व्यापारी, निधि प्रबंधक, लेखक, और शिक्षक हैं। चूंकि वह बीस साल पहले कारोबार शुरू कर चुका था, इसलिए उनका ट्रैक रिकॉर्ड एक संयुक्त आधार पर 39 प्रतिशत प्रतिवर्ष की प्रतिफल को दर्शाता है। इसका मतलब है कि 1 99 0 और सितंबर 2010 के बीच 1,000 साल का एक काल्पनिक निवेश 20 साल की अवधि में 300,000 के बारे में लौट आया। वह दो पुस्तकों - प्रकृति की प्रकृति और रे वेव के लेखक भी हैं रे नियमित रूप से क्षेत्रीय समाचार पत्रों और द सिंगापुर स्ट्रेट टाइम्स, द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड, आपकी ट्रेडिंग एज पत्रिका, सिंगापुर बिजनेस टाइम्स और स्मार्ट इन्वेस्टर जैसी प्रकाशनों में प्रदर्शित किए गए हैं। उन्हें बीबीसी (एशिया), सीएनबीसी, ब्लूमबर्ग, चैनल न्यूज एशिया और कई भारतीय टीवी स्टेशनों पर भी चित्रित किया गया है उदा। चैनल 18 (सीएनबीसी इंडियन संबद्ध) और यूटीवी-ब्लूमबर्ग इसके अलावा, रे ने सिडनी, सिंगापुर, बॉम्बे, शंघाई, लंदन, टोक्यो और ताइवान में सार्वजनिक और इन-हाउस सेमिनार दिए हैं। फ्रैंक डिलरनिया फ्रैंक डिलरनिया दो व्यापारिक पुस्तकों के लेखक हैं: - विश्लेषणात्मक बाजार व्यापार, भविष्य में एक खिड़की, एप ट्रेडिंग ट्रेडिंग के सफल सिद्धांत फ्रैंक एक सांख्यिकीय टाइम और प्राइस ट्रेडिंग मॉडल का डेवलपर भी है जो स्पष्ट रूप से बाजार की गतिशीलता, चक्र, रुझानों को परिभाषित करता है और जहां कीमत जाने की संभावना है। उनका ट्रेडिंग मॉडल दुनिया भर के कई लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है, और अधिकांश बाजार व्यापारियों और विश्लेषकों का सम्मान प्राप्त हुआ क्योंकि इसकी स्पष्ट और सटीक फ्रैंक किसी भी व्यापारी और किसी भी स्तर के अनुभव के लिए अपने ब्लॉग के माध्यम से कोचिंग भी प्रदान करता है, जो बाजार के बड़े रुझानों को कैप्चर करने वाले हफ्तों और महीनों में ट्रेडिंग स्टॉक के साथ, सूचकांक वायदा और विदेशी मुद्रा पर अल्पकालिक व्यापार पर केंद्रित होता है। फ्रैंक्स ब्लॉग एसपीआई, डॉव, एसएम्पपी, विदेशी मुद्रा पर ध्यान केंद्रित करते हुए, प्रति दिन 10 से अधिक बार अपडेट किया जाता है: - बैंकिंग स्टॉक और बीएचपी के साथ - AUDUSD, EUROUSD, और GBPUSD। अधिक जानें ब्रेंडन इगन ब्रेंडन इगन एक स्टॉक और विदेशी मुद्रा व्यापारी है जो दिन के कारोबार और स्विंग ट्रेडिंग में माहिर हैं। वह मूल्य कार्रवाई व्यापार, व्यापार मनोविज्ञान और धन प्रबंधन के क्षेत्र में अन्य व्यापारियों को प्रशिक्षित करता है। केरी को देखते हुए केरी को और अधिक जानने के लिए। पीएच. डी. (ए. के.ए. ड्यूक) पार्कवुड कैपिटल, एलएलसी के संस्थापक और प्रबंध निदेशक हैं। वह कोच स्टॉक और ऑप्शंस ट्रेडर्स दोनों इक्विटी और ऑप्शंस मार्केट में इक्विटी और बीस साल के अनुभव वाले व्यापार दोनों के बीच एक-एक और समूह वर्ग के हैं। डॉ। ड्यूक शिकागो बोर्ड ऑप्शंस एक्सचेंज और ट्रेडर्स एक्स्पो सम्मेलनों में एक बार आमंत्रित किया गया स्पीकर है। उनके औपचारिक वित्त प्रशिक्षण में स्नातक स्तर के व्यवसाय और वित्त पाठ्यक्रम और सीबीओई विकल्प संस्थान में उन्नत विकल्प प्रशिक्षण शामिल हैं। उन्होंने पहले हाथ की खोज की है कि विपणन के प्रचार, मिथकों, और अमीर त्वरित योजनाओं से वित्तीय तथ्यों को अलग करने के लिए कितना मुश्किल हो सकता है। डॉ। ड्यूक एसएफओ पत्रिका के लिए एक मासिक कॉलम लिखते हैं, डॉ ड्यूक से पूछें, और जनवरी 2011 में जॉन विले और सन्स द्वारा प्रकाशित होने वाले नो हिप ऑप्शन ट्रेडिंग के लेखक भी हैं। अधिक माइक हैमिल्टन माइक संगठन को जानें, आसान तरीके से व्यापार करें, छोटे और अनन्य व्यापार हर किसी के लिए नहीं है इसलिए मैं संभावित सदस्यों से पहले उनसे कुछ प्रश्नों का उत्तर देने से पहले पूछूं। यह केवल मेरे प्रत्यक्ष अनुभव से सीखकर है कि आप इन बाजारों में जीवित रहेंगे और समृद्ध होंगे ताकि आवश्यक समर्थन की पेशकश करने के लिए निकट संपर्क महत्वपूर्ण हो। एक बार जब आप हमारे व्यापारियों के समुदाय के सदस्य हो जाते हैं, तो आपको शुरुआती से लेकर उन्नत व्यापारी अर्थशास्त्र पाठ्यक्रम तक कई पाठ्यक्रम और सलाह प्रदान किए जाते हैं, इसलिए नौसिखिए से पेशेवर के लिए मैं अपने दिन के पैसे लेने के लिए उपयोग करने वाले कौशल और ज्ञान के आसपास बनाया गया है हर दिन बाजार मैं सिस्टम या संकेतक नहीं बेचता हूं और मैं विश्लेषण का एक बहुत स्पष्ट तरीका सिखाता हूं जो कि शुद्ध मूल्य कार्रवाई है I मैं बहुत सारे व्यापारियों को कई संकेतकों और जटिल सेट अप के साथ दूसरों को पढ़ाने को देखता हूं जो मुझे लगता है कि यह लोगों को व्यापार को भ्रमित करता है, आप को कौशल सीखना और एक ऐसी योजना विकसित करना जरूरी है जिसे आप करना चाहते हैं मेरे पास मेलबर्न ऑस्ट्रेलिया, टोरंटो के सभी महाद्वीपों में और दुनिया भर में ग्राहकों का अधिक है, इसलिए मुझे और अधिक जानने के लिए मुझसे संपर्क करें। जॉन हॉवेल जॉन हॉवेल को और जानें स्टॉक मार्केट ट्रेडर्स की पुस्तक सिक्योरिटीज में प्रदर्शित प्रोफेसियनल ट्रेडर आपको हर दिन परामर्शदाता और कोच देंगे, जबकि बाजार लाइव लॉन्चिंग रूम में खुला रहता है। प्लैनेट वेल्थ लाइव ट्रेडिंग रूम शेयर बाजार की गतिशीलता और तकनीकी विश्लेषण के माध्यम से उसके व्यवहार को समझकर औसत व्यक्ति को एक व्यापारी या निवेशक बनने के लिए शिक्षित करने पर केंद्रित है। यह रणनीतियों पर चर्चा करने और जॉन और अन्य व्यापारियों के साथ अपनी सोच की जांच करने के लिए एक महत्वपूर्ण संसाधन के साथ अधिक अनुभवी व्यापारी प्रदान करता है। एक व्यावसायिक व्यापारी, जॉन हॉवेल के साथ आभासी परामर्श के प्रति एक घंटे का एक न्यूनतम - बाजार खुला है, जबकि वह संभावित ट्रेडों की तलाश में जॉन्स पीसी देखने के लिए एक्सेस है। आप अपने चार्ट देखेंगे, उसे अपनी तकनीकी विश्लेषण करने के लिए देखेंगे और उसे सबकुछ समझाएंगे, जबकि सीधे सवाल पूछने और तत्काल उत्तर प्राप्त करने में सक्षम होंगे। अधिक जानने के लिए Sinan Koray, सिडनी, ऑस्ट्रेलिया Sinan Koray एक बीस से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ एक प्रशिक्षित परामर्शदाता और कोच है। वह अचल संपत्ति, शेयर, सीएफडी और फ्यूचर्स का कारोबार करता है। वह लिफ्ट मी अप सहित तीन पुस्तकों के लेखक हैं उन्होंने तकनीकी विश्लेषण और भावनात्मक स्वामित्व में हजारों लोगों को प्रशिक्षण दिया है। Sinan विचारों, भावनाओं और भावनाओं की शक्ति के बारे में भावुक है माइक लॉडरडेल माइक लॉडरडेल और अधिक जानें एक पीएच. डी. परामर्श में मनोविज्ञान और एक व्यापारी भी है। वह वर्तमान में सलाहकार व्यापारियों अधिक जानने के लिए जॉन लेवियन जॉन लैविन एक पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच जॉन ने 1992 के बाद से विभिन्न उपकरणों का कारोबार किया है और छह साल के लिए विदेशी मुद्रा का मार्गदर्शन किया है। जॉन ने व्यापार के बारे में चार ईबुक लिखे हैं विदेशी मुद्रा बाजार के लिए तीन और वायदा बाजार के लिए एक व्यापार में जोन्स दर्शन है: 1- अपने आप को जानिए 2- अपना बाजार जानिए 3 - अपने सिस्टम को जानें पहले दो सिद्धांतों को समझना एक व्यक्ति को अपनी प्रणाली को सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए विश्वास दे। जोन्स ट्रेडिंग सिस्टम मूल्य गतिशीलता और मानव मनोविज्ञान पर आधारित है विद्यार्थियों को सिखाया जाता है कि उदाहरण से सीखने और ऊपर दिए गए तीन सिद्धांतों को लागू करने से कैसे स्वतंत्र विदेशी मुद्रा व्यापारियों का होना चाहिए। तकनीकी विश्लेषण के आधार पर, जॉन विद्यार्थियों को बाजार में 60 से अधिक समय से होने वाली उम्मीद के मुताबिक बाज़ार पैटर्न पहचानने के लिए सिखाता है, और उन नमूनों का लाभ उठाना सीखता है। वह न्यूनतम नियमों का उपयोग करके संभव के रूप में व्यापारिक नियमों को बुनियादी रूप में रखता है। उनकी प्रणाली समर्थन और प्रतिरोध, बाजार पैटर्न, और अस्थिरता पर केंद्रित है। ठोस धन और व्यापार प्रबंधन के साथ मिलकर यह प्रणाली सृजन के बाद लगातार लाभदायक बना रही है। जॉन तीन अलग सलाह पाठ्यक्रम प्रदान करता है जो अवधि में तीन महीने होते हैं। एक दिन के कारोबार के लिए एक मध्यवर्ती व्यापार के लिए, और एक उन्नत दिन के व्यापारिक तरीकों के लिए। जॉन प्रत्येक व्यापार दिवस के अंत में छात्रों को विस्तृत चार्ट ईमेल करके उनकी सलाह कम रखता है। (आधी रात से दोपहर पूर्वी समय तक) चार्ट में विस्तार से बताया गया है कि एक व्यापार क्यों होना चाहिए और क्यों नहीं लिया जाना चाहिए और क्यों वे सभी मान्य व्यापार संकेतों को दिखाते हैं और सख्त व्यापार प्रबंधन का पालन करते हैं, जबकि नुकसान को कम करने के दौरान मुनाफे को अधिकतम करने के लिए रोकता है छात्र अपने दैनिक व्यापार की प्रगति को निर्धारित करने के लिए अपनी चार्ट की समीक्षा करते हैं एक महीने के भीतर अधिकांश छात्र ही वही व्यापार कर रहे हैं जैसे जॉन और सिस्टम नियम। जॉन के पास एक सीनियर ट्रेडर द्वारा चलाए जाने वाला एक नया लाइव ट्रेडिंग समूह है जो नि: शुल्क पेशकश की जाती है। इसका अनौपचारिक समूह जहां छात्रों को हमारे अनूठे व्यापारिक प्रणाली का उपयोग कर ट्रेडों के रूप में देखा जा सकता है। छात्र सेटअप, वर्तमान व्यापार, साझा विचारों, व्यापार के साथ चर्चा कर सकते हैं और एक दूसरे के साथ व्यापार नियमों की पुष्टि करने में सहायता कर सकते हैं। एक समान लक्ष्य साझा करने वाले एक समूह के रूप में छात्रों को एक साथ लाने का यह एक शानदार तरीका है। कानूनी कारणों से हम निवेश सलाह नहीं दे सकते, केवल हमारे व्यापारिक नियमों के अनुसार व्यापार निर्णय अधिक जानें एलेक्स एर्ड-लिंडेन एलेक्स विकल्प-कोच चलाता है। वह 18 साल के लिए एक पेशेवर व्यापारी रहा है, व्यापारिक इक्विटी और इंडेक्स, इक्विटी, वायदा पर विकल्प। ऑस्ट्रेलिया में विदेशी मुद्रा व्यापार सलाहकार कोई भी यहां ऑस्ट्रेलिया में व्यापारिक सलाह दे चुका है या ऑस्ट्रेलिया में वास्तव में पेशेवर और अच्छे संरक्षक की सिफारिश कर सकता है या जो कोई यात्रा करता है दुनिया विदेशी मुद्रा (केवल) व्यापार में सलाह दे रही है couse की सलाह द्वारा मैं समझता हूँ कि mentoree पहले से ही टीए पृष्ठभूमि और अनुभव और कुछ विदेशी मुद्रा व्यापार अनुभव का अनुभव है, यानी ग्राउंड अप से सीखने के बिना। मैं विशेष रूप से विदेशी मुद्रा के लिए और ऑस्ट्रेलिया में (या जो दुनिया के इस हिस्से की यात्रा करता है) के लिए गंभीरता से देख रहा हूं और अधिमानतः वित्तीय सलाहकार सेवा के लाइसेंस के साथ, क्योंकि मैंने कुछ लोगों से बात की है जो सिर्फ व्यापार सिखाने के लिए नहीं बल्कि व्यापारियों को खुद ही देते हैं मेरे पिछले पोस्ट की तरह मैं एक नौसिखिया हूँ कि मैं टीए और विदेशी मुद्रा पृष्ठभूमि और व्यापार के बुनियादी फाउंडम में पहले ही अपना समय एम्प पैसा निवेश कर रहा हूं, लेकिन मैं उन सब चीजों को लेकर कठिनाई कर रहा हूं जो मैंने एक सिस्टम में एक साथ सीख लिया है या एक योजना आरंभ करें, और जब मुझे फॉरेक्स चार्ट फेंक दिया जाता है, तो मैं आम तौर पर एक स्टाक चार्ट के विपरीत रणनीति तैयार कर सकता हूं, जो किसी तरह मैं चीजों को चुन सकता हूं और टीए के बिट्स amp टुकड़े पर ध्यान देना शुरू कर सकता हूं और आखिरकार फैसला करना है कि व्यापार करना है या नहीं लेकिन विदेशी मुद्रा, मैं लूटे हुए हूँ इसलिए उस मायने में, विदेशी मुद्रा व्यापार के संरक्षक के बाद मैं ऐसा हूं जो मेरे टीए कौशल का अनुभव करने में सक्षम है, एफ़ की समस्या का अनुभव कर सकता है और मेरे लिए एफएक्स मार्केट से निपटने के लिए एक प्रणाली विकसित करने में मदद करता है ऊपर बताए गए, विदेशी मुद्रा बनाम स्टॉक चार्ट पर देखकर मुझे अभी नहीं लगी रुकना लगता है कि आगे क्या करना है मैं आंशिक रूप से अस्थिरता amp के साथ क्या करने के लिए आंशिक रूप से सोचता हूं मुद्रा आंदोलन की एक विस्तृत श्रृंखला जो उसी दृष्टिकोण को खराब करता है जो मैं स्टॉक । वैसे भी, अगर कोई मदद कर सकता है (और मैं अच्छा व्यापारी व्यापारियों से सीखने के बारे में गंभीर हूं) तो कृपया मुझे प्रधान मंत्री से मुक्त महसूस करें। आपके जवाब के लिए धन्यवाद। संलग्न चार्ट को देखने के लिए आपको एक उदाहरण देने के लिए, अगर मैं आज EURUSD पर किसी व्यापार में प्रवेश कर रहा हूं, जैसे कि मैं स्टॉक का कारोबार कर रहा हूं, तो मैं निम्नलिखित सभी को देखेंगे: 1) रुझान नीचे है जो स्पष्ट है, 2) नीचे 20 और 50-दिवसीय ईएमए, लेकिन 200-दिवसीय ईएमए से ऊपर 3) शून्य रेखा से नीचे एमएसीडी क्रॉस एप 4) आरएसआई कम हो रही है 5) यूरो नीचे 61.8 रिट्रेसमेंट से कम हो गया, मुझे अगले मजबूत समर्थन की तलाश है, जो कि मुझे फरवरी और अगले साल में 1.2 9 60 के आसपास रहने का विश्वास है। एक 1.275 और 200-दिवसीय ईएमए होगा। 6) मोमबत्ती की छड़ें, अब तक दैनिक चार्ट पर नजर रखने में कोई रुकावट नहीं है, अब ऊपर के सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए, और अगर मैं इसे स्टॉक की तरह व्यापार करना चाहता हूं तो मैं आमतौर पर नीचे की प्रवृत्ति का पालन करूँगा और अनुसरण के रूप में प्रवेश करेगा: प्रवेश: बाजार बंद कल बंद करने के लिए केवल 1.2 9 85 कहें, क्योंकि यह इस लेखन की कीमत है। स्टॉप: 1.3020 61.8 से अधिक टैड होने पर फिब रिट्रेसमेंट जो 40 पिप्स है। लक्ष्य: अनुमानित 200-दिवसीय ईएमए या 1.2 9 जोखिम वाले स्रोत: 40pip: 80pi 1: 2 हालांकि, मेरे संदेह हैं: 1) यह पिछले 6 या 7 दिनों के लिए एक ठहराव के बिना अब नीचे है I प्रवृत्ति। यह एक और समस्या है जो मुझे हमेशा लगता है जब भी स्टॉक का व्यापार होता है। ओटोह, यदि मैं बाजार का पालन कर रहा हूं और प्रवृत्ति बदलना शुरू कर देता हूं, लेकिन आमतौर पर मैं प्रवृत्ति परिवर्तन की पुष्टि के लिए बहुत लंबा इंतजार कर रहा हूं जिसका मतलब है कि एक अच्छा प्रारंभिक रन याद आना। मुझे लगता है कि कभी-कभी यह मेरे लिए आसान नहीं है कि मैं बाज़ार का पालन न करें लेकिन एक नए बाजार में जाना चाहता हूं जो एक स्थापित प्रवृत्ति में है, जिस पर मैं कम से कम काफी हद तक स्पष्ट रूप से प्रचलित प्रवृत्ति के साथ जा सकता हूं और अपने खुद के मानदंड का उपयोग व्यापार के निर्णय के लिए कर सकता हूं या नहीं । अगर मैं बाज़ार का पालन कर रहा हूं और इसे प्रवृत्ति में बदलाव कर रहा हूं, तो मैं परिवर्तन का संदेह रखने में और अधिक समय और अधिक वसूली की इच्छा के लिए अधिक देरी से चूक गए अवसरों की मदद कर सकता हूं। यह व्यापार का एक बड़ा हिस्सा है जो कि मैं अभी भी सुधार नहीं कर रहा हूं और विदेशी मुद्रा में उच्च अस्थिरता में मदद नहीं करता है। एक मायने में क्योंकि आखिरी प्रवृत्ति मेरे मन में अतिसंवेदनशीलता से जुड़ी हुई है कि जितना मैं उद्देश्य रहना चाहता हूं, वही दृश्य amp अवचेतन स्मृति को अनदेखा करना कठिन है 2) विदेशी मुद्रा में विस्तृत व्यापार सीमा को देखते हुए, मेरा स्टॉप बहुत तंग है 3) क्या मेरा अनुमानित लक्ष्य यथार्थवादी है? मैंने उन कारणों को बता दिया है कि मैंने उन्हें चुना क्यों लेकिन अनुभव की कमी के कारण, मुझे नहीं पता कि यह काम करेगा। वैसे भी, मुझे लगता है कि यह करने के लिए केवल एक चीज यह है कि यह पहले काम करने के लिए कागज को ट्रेड करता है और यदि नहीं, तो क्यों, अब अगर व्यापार में प्रवेश करें और आज हम एक डोजी पर आए, तो मैं क्या करूं। क्या मैं अपना रुख बढ़ाता हूं या नहीं या क्या मैं किसी भी बदलाव करने से पहले दूसरे दिन अकेले इसे अकेला छोड़ देता हूं। मुझे स्टॉक के ऊपर उपरोक्त करने के बारे में एक सुराग होगा लेकिन विदेशी मुद्रा के साथ और विशेष रूप से उतार-चढ़ाव और विस्तृत व्यापारिक सीमा के कारण, मैं यह नहीं देख सकता कि मेरे सामान्य व्यापार का तरीका यहां रुख को रोकने के बिना बहुत प्रभावी रहा है। मैं किसी को मुझसे ऊपर प्रश्न पूछने के लिए नहीं कह रहा हूं ताकि मुझे व्यापार में सहायता मिल सके। मैं सिर्फ समस्याओं या कठिनाई या वास्तविकता के प्रकार का सारांश करता हूं जो मैं काम कर रहा हूं और जानना चाहूंगा कि आप में से किसी को भी इसी तरह की चुनौती है और आप उन पर काबू पाने के लिए क्या करते हैं, मूल रूप से JumpOff द्वारा पोस्ट किया गया मैं किसी को भी नहीं जानता जो देश की यात्रा करता है नीचे, लेकिन इन बोर्डों पर कई लोग हैं जो आपको यह बताने को तैयार होंगे कि आपकी परेशानी क्या है - गंभीरता से जब आप एक संरक्षक को शामिल करने का इंतजार कर रहे हैं, तो आप सामान्य टीए के साथ एक चार्ट या दो पोस्ट करने में संकोच न करें। स्टॉक के लिए, और हमें बताएं कि आप क्या सोच रहे हैं - क्या हिस्सा आप को भ्रमित है फ़ॉरेक्स शेयरों की तुलना में अलग है - क्योंकि आपको ऐसे स्पाइक मिलते हैं (कुछ ही समय में 50 पिप्स और 100 पिप्स नीचे उसी 1 मिनट की पट्टी में) econ घोषणा बार के आसपास जो मार्च में जोड़ा गया 2005 आपकी राय आदमी के लिए धन्यवाद वास्तव में मुझे लगता है कि आप एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं जो सुझाव देते हैं कि एफएक्स के साथ, चार्ट से सभी अन्य संकेतकों को हटा दें और कुछ सरल से शुरू करें मैं केवल अनुमान लगा सकता हूं कि यह सलाह आपके सभी मूल्यवान अनुभवों पर आधारित है और इसके लिए एक कारण है। मुझे बताओ कि यह क्या है जैसा कि मैं खुद को काम करने की कोशिश करूँगा आपने पहले ही मुझे काफी अच्छी सलाह दी है I एचएलसी पर अपना जोर देने के लिए, मैं बस अनुमान लगा रहा हूं कि आजकल एचएएलसी के आधार पर मुझे अगले दिन कुंजी समर्थन amp प्रतिरोध पर ध्यान देना चाहिए। यदि हां, तो मैं यह भी देख रहा हूं कि मासिक और साप्ताहिक आधार पर कितनी अच्छी तरह काम करता है। यदि नहीं, तो कृपया उस पर कुछ प्रकाश डालें धन्यवाद एक लाख मूल रूप से कमांडर एसडी द्वारा पोस्ट किया गया मैं स्टॉक्स का व्यापार नहीं करता, और इसलिए मैं किसी को नाराज़ नहीं करना चाहूंगा, जो यह कहकर कहता है कि आपका चार्ट और आपके तर्क ने मुझे अंधा मुंह से पीड़ा छोड़ दिया। आपको किसी चालान की शुरुआत में एफएक्स को पकड़ने की ज़रूरत नहीं है, जो कि कुछ मनमाना बिंदु पर न हो या जारी न हो। अगर मैं कर सकता हूं, तो आपको यहां जाने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं। अपने सिर में तय करें कि आपके पास हर रोज़ एचएलसी है। सी 17.00EST पर बाजार का एक 24 घंटे का स्नैपशॉट है और ओ इस बिंदु से पिछली बात है। सभी संकेतक इन 3 नंबरों का एक कार्य हैं। चारों तरफ कोई रास्ता नहीं है एक चाल की संभावना की गणना। यानी 4 दिनों के बाद एक उलटा (उदाहरण केवल) की एक 90 संभावना है, कुछ सरल से शुरू करें और अपने चार्ट से उन सभी संकेतकों को हटा दें और केवल अपने चार्ट में कुछ जोड़ दें जब आप केवल एम्प ही आश्वस्त हो जाएंगे कि यह सीधे एक कहानी बताता है याद है। एचएलसी पवित्र हैं हर कीमत पर अपनी स्पष्टता की रक्षा करें, अपना दिमाग साफ रखें, यह आपकी सबसे बड़ी संपत्ति है। आपका पीसी केवल एक मशीन है बाजार में आपको मिलाने के लिए कुछ सरलता से शुरू करें, जैसे कि पहली पुलबैक मुझे उम्मीद है कि इनमें से कुछ उपयोगी हो सकते हैं। मूल रूप से सॉकरडेमैन ने लिखा था, हालांकि, मेरे संदेह हैं: 1) इस रुझान को पिछले 6 या 7 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। यह एक और समस्या है जो मुझे हमेशा लगता है जब भी स्टॉक का व्यापार होता है। ओटोह, यदि मैं बाजार का पालन कर रहा हूं और प्रवृत्ति बदलना शुरू कर देता हूं, लेकिन आमतौर पर मैं प्रवृत्ति परिवर्तन की पुष्टि के लिए बहुत लंबा इंतजार कर रहा हूं जिसका मतलब है कि एक अच्छा प्रारंभिक रन याद आना। अगर मैं बाज़ार का पालन कर रहा हूं और इसे प्रवृत्ति में बदलाव कर रहा हूं, तो मैं परिवर्तन का संदेह रखने में और अधिक समय और अधिक वसूली की इच्छा के लिए अधिक देरी से चूक गए अवसरों की मदद कर सकता हूं। यह व्यापार का एक बड़ा हिस्सा है जो कि मैं अभी भी सुधार नहीं कर रहा हूं और विदेशी मुद्रा में उच्च अस्थिरता में मदद नहीं करता है। कमांडरको ने आपको कुछ बहुत ही शांत ध्वनि सलाह दी है। शायद आप उलटे तकनीक (1-2-3 सी) पर शोध करना चाहें - कम 5min फ्रेम पर 4-5 से पुलबैक के साथ। आपके आवंटित समय की उपलब्धता आदि पर निर्भर करता है। इस तरह, आपके पास एक प्रविष्टि को ट्रिगर करने के समय फ़्राइटिंग के बिना एक प्रवृत्ति (इंट्रैडे) रिवर्सल को पकड़ने का अवसर होता है इस धागे के माध्यम से रेमिंग की कोशिश, एक या दो विचारों की पेशकश कर सकते हैं मैंने दुश्मन को देखा है- और अगर मुझे कुछ मदद मिल सकती है तो मुझे खुशी है SD यदि उद्धरण दिन एस amp रेक्टीट का मतलब पिवट बिंदु है तो सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें साजिश है और उन अवसरों की संख्या की गणना करते हैं जहां बाजार इन बिंदुओं के माध्यम से टूट जाता है, जब बाजार उलट जाता है तब अवसरों की संख्या होती है। मैं आपको सुझाव देता हूं कि आपकी रोकथाम की आपकी रिक्ति किसी भी ऐसे सूत्रों से अधिक महत्वपूर्ण है जो लोग आपको बता सकते हैं। अपनी विवेक के लिए, आपको निम्नलिखित ए के लिए प्रयास करना चाहिए, कम से कम 50, 2 से अधिक consec खोने के ट्रेडों डब्लूएल अनुपात gt 2.5 यह आपको आरंभ करने और गेम में आपको रखेगा। किसी व्यापार में पिप्स को अधिकतम करने के बारे में चिंता न करें, बस उपरोक्त अनुपात में सुधार करने पर amp को प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित करें। आपकी कमाई लीवरेज से आती है। हर हफ्ते स्थिर अनुपात कमाते हुए मजबूत पद्धति के लिए यह बेहतर है इस मंच से आपको अपने ट्रेडों के आकार में वृद्धि करने का विश्वास होगा। हमारा मिशन वित्तीय स्वतंत्रता की इच्छा के साथ व्यक्तियों की सहायता करना है और वित्तीय साधनों के साथ व्यापार करने के लिए उन्हें कौशल प्रदान करने के माध्यम से सफलता हासिल करना है। मैं एक मात्रात्मक विश्लेषक हूं और वित्तीय साधनों पर 2008 में विश्लेषणात्मक कौशल लागू करना शुरू कर दिया। प्रक्रिया अंतिम रणनीति में पहुंचने और इसे जांचने में समय था। हम अक्सर व्यापार की गुर सीखने के इच्छुक लोगों द्वारा संपर्क किया जाता है। यही कारण है कि हमने नौसिखिए और कम अनुभवी व्यापारियों के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय सलाह सेवा तैयार की है। हमारे द्वारा सुनाई जाने वाले सबसे अधिक प्रचलित वाक्यांश हैं: 8220 हम कुछ नहीं जानते हैं, मुझे बताएं कि यह कैसे किया जाता है 8221 और 8220 मैं सफल नहीं हूँ मेरा हाथ ले लो और मुझे दिखाओ कि कैसे 8221 हम एक पांच दिवसीय एक-एक सलाह देने वाले कोर्स की पेशकश करते हैं, छात्रों को भविष्य के विदेशी मुद्रा व्यापार और वित्तीय आजादी के आधार के रूप में मूलभूत शिक्षा देते हैं। यह तब होता है जब आप अपने गुरु के पास बैठकर अपने प्रश्न को अपने समय में पूछते हैं कि आप लाइव चार्ट को देखते हुए रणनीति के विकास को कैसे देखते हैं।

No comments:

Post a Comment