Thursday 22 February 2018

विदेशी मुद्रा - masyuk - v3


ईए मस्कुक वी 3। सैटेल सेकियान लामा टैक तुलसी दाम ब्लॉग परक्यूबन आकू निह, अखीरिना अकु पन मुल्ला केम्बली मेन्यूलस सेबनेर्निया अकु लुपें पासवर्ड डीजीएन यूजरनेम अकाउँ ब्लॉगर सेटलह लैपटॉप एकेू ब्लोट हाबिस स्यूम डेटा अकाल दलम बिरबुलन-बुलन बारू एनके कॉरक बालिक लिपस एके बेली डेस्कटॉप बारू.हारी आई एकेयू एनके बू एसएस अशोक केट डेमोक्रेटिक एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल एडमिरल मस्जिद, ईस्ट रीड डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया Masyuk nih sebenarnya dah ada bnyk versi, cui yg aku ni adalah versi terbaru dari enche gan versi sebelum nih yg aku pernah kub hanyalah versi v2 jek, v1 tak penah lagik. menurut pakar2 ya biasa menggunakan v1, ada sedikit risiko dimana multiplier nye tak ब्लीच डायबेट, वी 3 और वी 3 यांग ब्लीफ के बीच में होने के बाद से सैकियस के लिए आईएसयू, वी 3 की अवधि समाप्त हो गई है और जादू संख्या ब्लीड डायबिआ जिकलाऊ एमए हू मेंगगुनकन ईए एनआईएयूआईटी नॉर्ट चार्ट्स चार्ट चार्ट्स। ओक स्काक एंकु एनके सीटर पास्कल अग्रिम डेमो प्लक एकेयू एनके टैन्गोक परफॉर्मेंस मेसुक एनआईएच सेबेलम मेन लाइव अनटुक डेमोजी यूज बीआरएमयूएल डीएसपीडी 15 09 2009 एसईघगा केहर में 17 9 0 9 0 9 डेस्कटॉप डेस्कटॉप पर 24 घंटे , एल्कू टेलहे मेगगुनाकन डिपॉजिट अनुमोदन के लिए यूएसडी 500 डालर एकेयू परीक्षण केट जोड़ी जीबीपी यूएसडी टाइमफ़्रेम बूथ केट टीएफ 1 एच प्लेटफार्म मेटाटैडर आईकेओ एफएक्स. सेटिंग यूट एमएसआईएफ़ एफ़एलएफ़, एसएएम सेपरटी डिआयरॉर्कर ऑलह ब्रो जीबान केट बवाह एनआई सेटिंग वर्जन 2 सीयूजी बीजेके चरण V2 0 25 टैली वी 3 0 02 कदम के साथ कदम उठाने के लिए कैसे करें V2 कस्सी गैंग स्केट। ऑप्टीमाइज सेटिंग मैसुक V2.LOT 0 01 पीआईपीएस 31 टीपी 45 मल्टीप्लीयर 1 79 9 मैक्टेरेडए 9 मॉडल मिन 300USD. PAIR GU, AU, EU, UCHF, यूजे , ईजे 1 जोड़ी एसएजे टाइम फ्रैम 1 एच। कोडिंग मदद। मार्सियो प्रिय म्लाडेन और श्री टूल्स. मैं इस ईए के एफटी रहा हूं और जाहिरा तौर पर यह अच्छे परिणाम दे रहा है यह रोजाना औसत 25-30 डालर दे रही है समस्या यह है कि यह भी लगभग 1-2 पदों वाले 18USD नकारात्मक मारने से ऊपर है यह ईए में एमएएम या एसएल नहीं था, और इसके टीपी में कोई सुराग नहीं है कि यह कैसे काम करता है मैं इस हफ्ते जोड़ने की कोशिश करता था, लेकिन जैसा कि मैं कोई कोडर नहीं हूं, मैंने उन ईएएस कोडों से एक नमूना प्राप्त करने की कोशिश की इस सुविधा को जब संकलित किया गया, इसमें कोई त्रुटि नहीं दिखाई गई, लेकिन। यह दिखाई देने के बाद एसएल को कभी भी काम नहीं किया गया। मेरा विचार एक एसएल है ताकि नकारात्मक पोजिशन लाभ से समझौता करने के लिए एक स्तर तक नहीं पहुंच पाए जैसा कि मैंने कहा, मैं भी न मेरे करीब -0,50 यूएसडी बंद किए गए पदों के नियमों को समझें, लेकिन यह उसी तरह काम कर रहे टीपी के रूप में -18 यूएसडी को बंद नहीं कर पाया, लेकिन मेरी मुख्य समस्या एसएल के साथ है, शायद यह निर्णय के साथ एक नया टीपी जोड़ना अच्छा होगा इसे सक्षम करने के लिए या नहीं.तुम लोगों को इसके साथ मेरी मदद कर सकते हैं.इसके अलावा, अगर आपके पास ईए की जानकारी है जो इस प्रकार के लाभ को पूरा करता है तो मुझे उनका नाम प्राप्त करना अच्छा लगेगा.माफ करना यह एक असुविधाजनक ईए है.यह लगाव है , अब यह होना चाहिए। एमएलएडेन मार्सिओ, माफ करना, यह एक डगमगली ईए है। मेरी कमी ज्ञान की कमी है, लेकिन इसका क्या मतलब है मुझे क्या चाहिए कोड करने योग्य होने के लिए fter। मर्सियो धन्यवाद mladen, मिल गया मैं एक de-compiled से भिन्न हो सकता है और नहीं, इसलिए मैं गैर decomplied एक के लिए खोज करते हैं। पहले चर नाम देखें.माँ चर नामों का उपयोग करने के लिए नहीं जा रहा है जैसे li56, ldret4 और इसी तरह की सामग्री का मतलब यह नहीं है कि कुछ भी पुरुष तार्किक नामों का उपयोग कर रहे हैं जो कि सभी कोडिंग भाषा के बाद ही पढ़े जा सकते हैं और समझने में आसान हो जाएगा, केवल पुरुष बोलने वाली एक और भाषा है.प्रिय श्री म्लाडेन, आप कैसी हैं। मैंने कुंजी को अपग्रेड किया है दिन आइडिया के मैन्युअल रूप से मुझे मैन्युअल रूप से मुझे 500 - 1000 पीआईपी का लाभ मिल रहा है, मैं जानना चाहूंगा कि मैं इसे से ईए बना सकता हूं, यह समयरेखा में गणित और शर्तों के बारे में है, अगर आप मुझे समझें दिन संकेतक और ईए की कुंजी का मुख्य विचार यह बहुत जटिल नहीं है। मुझे नहीं पता कि यह यहां पोस्ट करने के लिए है क्योंकि मुझे लगता है कि यह शक्तिशाली है और किसी भी व्यक्ति के लिए ईमानदार और ईए एक अच्छा विकल्प हो सकता है मुझे इससे पहले यह कामयाब बनाता है, मैंने यूट्यूब को उदाहरण के तौर पर देखा है ज़ुप वर्थाओं के संकेतक, और यूट्यूब या ईबे में दिखाना पसंद नहीं करेंगे, दूसरों के साथ इसमें लाभ होता है। क्या आप मुझे एक निजी सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला प्रोग्रामर की सिफारिश करने का मन रखते हैं.उसे कितना खर्च करना चाहिए. मैंने बहुत कुछ किया और पता नहीं क्यों मेरे संस्करण के रूप में decomplied है क्योंकि इसके लेखक इसे दूर स्वतंत्र रूप से एक अलग संस्करण masyuk एक वाणिज्यिक एक मैं अन्य foruns से डाउनलोड किया था के रूप में बढ़ा दिया है लेकिन मैं पहचान नहीं कर सकते हैं और गैर decompiled एक मिल जाए, लेकिन फिर से, इसके लेखक ने Masyuk v3 स्वतंत्र रूप से.उस पर मैं उन सुविधाओं को जोड़ने में कोई समस्या नहीं देखता हूं, यह एक अच्छा ईए है, जिसके लिए केवल कुछ सीमाएं कम होती हैं और अधिक लाभदायक होती हैं, मुझे यकीन है कि अन्य लोगों को इससे भी फायदा होगा। मर्सियो प्रिय म्लाडेन और श्री टूल्स. मैं एफटी इस ईए और जाहिरा तौर पर यह अच्छे परिणाम दे रहा है यह रोजाना 25-30 डालर का औसत दे रहा है समस्या यह है कि यह लगभग 1-2 पदों वाली है जो कि 18USD नकारात्मक से अधिक है, जिसने इसे किए लाभ का मारे जाने वाला यह ईए में एमएम या एसएल नहीं है, और इसकी टी.पी. मुझे कोई सुराग नहीं है कि कैसे यह wor ks मैंने इस हफ्ते जोड़ने की कोशिश की, लेकिन जैसा कि मैं कोई कोडर नहीं हूं, मैंने दूसरों के ईएएस कोड से एक नमूना लेने की कोशिश की, जिनके पास इस सुविधा थी, जब इसे संकलित किया गया, तब कोई त्रुटि नहीं हुई, लेकिन यह दिखाया गया कि एसएल को कभी भी काम नहीं किया जाएगा। मेरा विचार एक एसएल है ताकि नकारात्मक स्थिति एक लाभ के साथ समझौता करने के लिए एक स्तर तक नहीं पहुंच पाई, जैसा कि मैंने कहा था, मैं अपने पदों को बंद करने के नियमों को भी समझ नहीं पाया- -0,50USD बंद कर दिया, लेकिन यह -18 यूएसडी को बंद नहीं किया टीपी को उसी तरीके से काम करने के लिए, लेकिन मेरी मुख्य समस्या एसएल के साथ होती है, शायद यह सक्षम होने के फैसले के साथ एक नया टीपी जोड़ना अच्छा होगा। क्या आप लोगों को इसके साथ मेरी मदद कर सकते हैं.इसके अलावा, यदि आपके पास ज्ञान है एक ईए जो इस प्रकार के लाभ से परिपूर्ण होता है मैं उनके नामों को प्राप्त करना चाहूंगा। मुझे बहुत शोध किया और मुझे पता नहीं है कि मेरे पास संस्करण क्यों घट गया है क्योंकि इसके लेखक ने स्वतंत्र रूप से एक अलग संस्करण के साथ इसे एक वाणिज्यिक एक के रूप में बढ़ा दिया है I अन्य परियों से डाउनलोड किया था, लेकिन मैं पहचान नहीं पा रहा हूं और न ही मिलना चाहता हूं, लेकिन फिर से, यह लेखक ने मसूक वी 3 को स्वतंत्र रूप से दिया। उस पर मैं उन सुविधाओं को जोड़ने में कोई समस्या नहीं देख पा रहा हूं, यह एक अच्छा ईए है और इसमें केवल कुछ ही हदों की कमी ज्यादा लाभदायक है, मुझे यकीन है कि अन्य लोगों को इसका लाभ भी मिलेगा। कृपया उस पोस्ट को फिर से पढ़ें कम से कम परवाह नहीं है कि लेखक क्या कह रहा है जब वह कोड खराब कर रहा था और तब भी वह काम करने के लिए उस कूटबद्ध कोड का उपयोग कर वाणिज्यिक हो गया था, इसलिए मैं लंबे समय से एमक्यूएल कोडिंग में रहा हूं और अब अगर मैं एक अपूर्ण कोड पहचान नहीं पाया यह तौलिया को फेंकने का समय होगा और यह बताने के लिए कि मुझे एमक्यूएल कोडिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं है, कृपया, अगर आप मेरी सलाह सुनना चाहते हैं, तो इसे सुनें, लेकिन अगर आप इसे सुनना चाहते हैं, जब आप इसे पसंद करेंगे और जब आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो इसे अनदेखा करें, तो संचार का पूरा मतलब व्यर्थ है। मैं सिर्फ एक बार फिर दोहराएगा, मैं किसी भी असुविधाजनक कोड को नहीं बदलूंगा.यह यहाँ अनुलग्नक है। मैलेस्डन मास्टरकाश आप इसे एक पोस्ट में संलग्न कर सकते हैं फ़ाइल जिसे आप एक पाठ प्रारूप में पोस्ट करते हैं जिसे आप उपयोग करते हैं c एक संकलित नहीं है। 14-05-2010, 01 33 PM। सलमा पिरणाह इंदेट एक्स मसिउ एनछंस ए एलए ईए यंग मार्टिंगेल टू कट सिकी अगक नक बंकंग पासल सेटिंग और केनपे कोरंग टिडक मेगगुनकन लगी ऑक रास ईए एनआई ओके ला यूके कम रिटर्न टैप डेंगें सिरैट गुना 1 जोड़ी में एक्सप्लस ला गुना जोड़ी 2 यांग गंस टीयू एमसीएम जीयूयूयूयूयूई जोड़ी यू.यू. यू.पी. यू.के. बैकटास्ट अकाउंट मैकम ठीक है। इस फोरम में लिंक्स या इमेजेस देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए आपको वर्तमान में 0 पोस्ट्स लिंक देखने या इस फोरम में छवियाँ आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए। आपके पास वर्तमान में 0 पोस्ट अपलोड किए गए हैं इस फोरम में लिंक या चित्र देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए। आपके पास वर्तमान में 0 पद हैं इस फोरम में लिंक या चित्र देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए आपके पास वर्तमान में 0 पद हैं इस फोरम में लिंक या चित्र देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए। आपके पास वर्तमान में 0 पोस्ट अपलोड किए गए हैं इस फोरम में लिंक या चित्र देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए आपके पास वर्तमान में 0 पोस्ट हैं दलाल 50usd टीपी 20, पाइपस्टेप 20, गुणक 2 मैक्सट्रैड 9.वर्निंग गुना इन्सिन संम्पई ख़ास ट्रेडक डिवलकन बोलेह ईजस केट सेटिंग के लिए व्यापार 4 साल की उम्र में किसी भी तरह की सेटिंग में बढ़ोतरी और कम जोखिम वाला डायल्यू अलुकान. बागी याग एक्सा मैसाइक एनचेंस ना बॉल डिप्टीन डगान अक्ू एट्यू पीएम एक्सडे ला अकु गुरू बुका थ्रेड एनआई सिर्फ यूके यांग दा मोह आदा मैसुक एनचेंस पुलक रसन जिक्की बेली टैपि एक्स कैन। 14-05-2010, 01 43 पीएम. बोलेह केर की स्थापना के लिए घरेलू बाजार में व्यापार 155-05 -2010, 01 33 एएम. ए.ए. बीआरपी रामई यूजी एमसी डीजीएन ईए नी केपुतुसन बैकस्ट टेडक मेजनजिकन हैसीज एसजी केटिक रियल टाइम डायरेक्ट लाइफ.15-05-2010, 02 59 AM डीएएन बीआरपी रैमई यूजी एमसी डीजीएन ईए एनआई केपेटयूएस बैकटेस्ट टिडक मेनजंजन हैसील यजीस केटिका ट्रेड रीयल टाइम डाय यक लाइव. मासिक है 10 एक्ट्स केट असली एसी बायकन मैकम गुना ए नाइ बारू किता है ठीक है कि सीग्रॉक .5-05-2010, 10 16 एएम. मैसेकूक वी 3 बोले पकाई तूिये और जूमत jgn pakai drawdown sgt tinggi.15-05-2010, 03 21 pm. Slam pernah ingat x masyuk enchance ala ईए yg martingale तू kat sini अकु नाक बिसंग पास्ल सेटिंग दान केनप कोरंग टिड मेगगुनाकन लगी आकू रास ईए नी ओके ला यूके कम रिटर्न टैप डेंगण सीरेट गुना 1 जोड़ी एक्सपैया ला गुना जोड़ी 2 यांग जीन्स टीयू एमसीएम जीयूयूएजी जोड़ी यू.यू. यू.के. बैकस्टेस्ट एक्टिंग मैक ओक। देखने के लिए इस फोरम में लिंक्स या इमेजेस आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए। आपके पास वर्तमान में 0 पोस्ट हैं इस फोरम में लिंक्स या इमेज देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए। आपके पास वर्तमान में 0 पोस्ट अपलोड किए गए हैं इस फोरम में लिंक या इमेज देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए आपके पास वर्तमान में 0 पद हैं इस फोरम में लिंक या चित्र देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए। आपके पास वर्तमान में 0 पद हैं इस फोरम में लिंक या चित्र देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए आपके पास वर्तमान में 0 पोस्ट अपलोड किए गए हैं इस फोरम में लिंक्स या छवियां देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए। आपके पास वर्तमान में 0 पद हैं। ईयू के मॉडल 50 यूएसपी टीपी 20, पाइपस्टेप 20, गुणक 2 मैक्सट्रैड 9.वर्निंग गुना इन्सिन सोंपाई खामिस टिडक डिगलकान बो व्यापार की स्थापना के लिए लेह एजट केट 4 घंटे के लिए सबसे अच्छा है और कम जोखिम वाले डायल्यू अलुकान. बागी या जीडीई एक्सपैसिंग एनचेंस के बारे में जानकारी देने के लिए प्रधानमंत्री ने कहा है कि वह केवल प्रधानमंत्री के लिए ही प्रधान मंत्री के लिए तैयार हैं, रासन्य जेका बेली ताली एक्स कान। माफ बोगी पेंडापट, 250 हजार रुपए की स्थापना के बाद से तय किया जा चुका है। सया पार्लु सेटिंग 2 लाख, बहुत एक्सपोनेंट, बहुत सारे पैप्प्स। टैली बुक ने 2 जेन को बढ़ाया। एनट्री सेल्स बेचने के लिए सेंट के लिए बंद करें पेटंग कमम मॉडल 250,000 कुल पॉपिट 10 से 30 सेक्यूलियन। एंट्री खरीदने के लिए ऑफ सेबेलम जुमात मोडल 250USD कुल पॉपिट 10 30 एसबुलान. सेंट्री खरीदें डैन बेचें 15-05-2010, 03 22 pm. tak habis2 ngn backtest aku serik percaya ngn result backtest. tu la, utk pengetahuan newbies, backtest membake pakai, walupun ketepatan 100 क्यू कोडिंग समस्या कोडिंग समस्या है, यह सुनिश्चित करने के लिए अभी तक एसीसी शब्द दर्ज कर सकते हैं p.15-05-2010 , 03 26 बजे.बोल्ह केर सेटिंग में नकबागी हरि जुमात तक ट्रेड। हाई कादिर, तक अब् इ 2 लीगी के टेस्ट ईए, बिला नाक मसुक लाइव, यम सीता कलोउ डाह नक लाई लाइव कायासी ईए यंग पॉवर एनिया .5-05-2010, 03 40 बजे। हाई कादिर, तक अबा 2 लगी के टेस्ट ईए, बिला नाक मसुक लाइव, यम सिखा कलोउ डाह नाक लाइव सीसा कासी एए यंग पावरन्या.हेहेह - डुक लाइव डीह - टैपली मोडल केकेक जे नी बैंग मॉडल 100 जेड जेर - पकाई वी 3 जे - बहुत 0 01 अग्रिम प्रतिशत विदेशी मुद्रा बाजार 40 टीपी 55 गुणक 1 79 9 अधिकतम ट्रेड 10 युगल मल्टीप्एयर ईयू, जीयू, यूएसडीसीएफ ने भुगतान किया बवले संगाट ला बैंग शाफी .5-05-2010, 04 21 बजे.बुलेह बगी केर नाक गाक परीक्षा एम. सी. तपन जनजी डापेक टेस्ट। इस फोरम में लिंक या इमेज देखने के लिए आपकी पोस्ट गिनती 1 या अधिक होनी चाहिए। आपके पास वर्तमान में 0 पद हैं।

No comments:

Post a Comment